1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. samastipur
  5. latest news samastipur the wall of the house collapsed due to rain three died including mother and daughter sleeping in the house rjs

भरभरा कर समस्तीपुर में ढही मकान की दीवार, घर में सोई मां-बेटी समेत तीन की मौत

झमाझम बारिश के कारण समस्तीपुर के उजियारपुर में बुधवार की देर रात एक मकान की दीवार अचानक भरभरा कर गिर गई. जिससे घर में सो रही मां बेटी समहित तीन की मौत हो गई.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
समस्तीपुर में ढही मकान की दीवार, तीन की मौत
समस्तीपुर में ढही मकान की दीवार, तीन की मौत
सोशल मीडिया

पटना. झमाझम बारिश के कारण समस्तीपुर के उजियारपुर में बुधवार की देर रात एक मकान की दीवार अचानक भरभरा कर गिर गई. जिससे घर में सो रही मां बेटी समहित तीन की मौत हो गई. यह घटना पतैली पूर्वी पंचायत के घमुआ टोले के वार्ड नंबर-1 की है.

स्थानीय लोगों ने बताया कि बुधवार की देर रात सुरेंद्र चौधरी की पत्नी पत्नी मीना देवी अपनी बेटी प्रियदर्शिनी कुमारी (23 साल) और नातिन आयुषी कुमारी (5 साल) के साथ घर में सो रही थी. तेज बारिश भी हो रही थी. रात के करीब 2 बजे उनके घर की दीवार अचानक ढह गई. इसमें तीनों की मौत हो गई. इस हादसे की जानकारी मीना देवी के पति सुरेंद्र को सुबह हुई. जब वह नींद से जगे. गिरे घर को देखकर वो परेशान हो गए और आस पास के लोगों की मदद से काफी मशक्कत के बाद मां-बेटी के साथ 5 साल की नातिन को उससे बाहर निकाला, मलबे में दबने के कारण उनकी मौत हो चुकी थी. मामले की सूचना मिलने के बाद स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्मार्टम के लिए भेज दिया.

सर्किल इंस्पेक्टर उमाशंकर राय के अनुसार मकान लगभग 30 साल पुराना था. बारिश की वजह से दीवार गिर गई. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेज दिया गया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें