1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. samastipur
  5. kajal kumari the 12 year old daughter of sone lal das ward number eight resident of samastipur panchayat got badly burnt in the fire which caused a furore in the family villagers informed bdo srinivas about the incident

खाना बनाने के दौरान आग से किशोरी झुलसी

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
खाना बनाने के दौरान आग से किशोरी झुलसी
खाना बनाने के दौरान आग से किशोरी झुलसी

समस्तीपुर : समस्तीपुर पंचायत के वार्ड नंबर आठ निवासी सोने लाल दास की 12 वर्षीया पुत्री काजल कुमारी आग में बुरी तरह से झुलस गयी. जिससे परिवार में कोहराम मच गया. ग्रामीणों ने घटना की सूचना बीडीओ श्रीनिवास को दी. इसके बाद बीडीओ ने एंबुलेंस भेजकर झूलसी किशोरी को पीएचसी मंगवाया. जहां प्राथमिक उपचार करने के बाद डॉक्टर ने बेगूसराय रेफर कर दिया. परिजनों के अनुसार काजल गुरुवार की सुबह घर में लकड़ी व गोइठा पर खाना बना रही थी. इसी दौरान आग उसके कपड़े में पकड़ लिया.

जब तक उसे आग पकड़ने का आभास हुआ तब तक बहुत देर हो चुकी थी. किशोरी ने आग बुझाने के बजाय जोर-जोर से चिल्लाने लगी, तो घर के लोग दौड़कर उसके समीप पहुंचे और शरीर में लगी आग को बुझाने में जुट गये. जब तक आग बुझायी गयी तब तक वह काफी जल चुकी थी. आनन-फानन में परिजन व विकास मित्र ललिता देवी ने इसकी सूचना बीडीओ श्रीनिवास को दी . बीडीओ ने त्वरित कार्रवाई करते हुए तुरंत एंबुलेंस के साथ मेडिकल टीम को भेजा और किशोरी को पीएचसी ले जाया गया. जहां मौजूद चिकित्सकों ने किशोरी की स्थिति को देखते हुए प्राथमिक उपचार बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय रेफर कर दिया.

    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें