1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. samastipur
  5. irctc indian railways news train accident in bihar janki express accident in samastipur near rosera nayanagar samastipur rail accident latest news hindi skt

BREAKING: बिहार में फिर हुआ रेल हादसा, समस्तीपुर में पोकलैन मशीन से टकराई जानकी एक्सप्रेस, चालक की हालत नाजुक

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बिहार में फिर हुआ रेल हादसा
बिहार में फिर हुआ रेल हादसा
प्रभात खबर

बिहार में एक बार फिर ट्रेन दुर्घटनाग्रस्त हुई है. समस्तीपुर जिले में एक ट्रेन पोकलैंड मशीन से टकरा गई. जिससे ट्रेन का इंजन क्षतिग्रस्त हो गया है. वहीं ट्रेन की टक्कर से पोकलेन मशीन का चालक घायल हो गया. जिन्हें फौरन अस्पताल पहुंचाया गया. जख्मी चालक की हालत नाजुक बनी हुई है.

यह घटना शनिवार सुबह 8.23 बजे के करीब हुई. रोसड़ा नयानगर के बीच जानकी एक्सप्रेस की इस दुर्घटना से रेलवे विभाग और स्थानिय लोगों में हड़कंप मचा हुआ है.

बता दें कि हाल में ही बिहार के बेगूसराय में एक रेल हादसा हुआ था. बछवारा स्टेशन के पास तेज रफ्तार से जा रही एक मालगाड़ी का पहिया पटरी से उतर गया था. हालांकि इसमें किसी जान माल की हानि नहीं हुइ थी.

गौरतलब है कि जानकी एक्सप्रेस को हाल में ही स्पेशल ट्रेन के रूप में चलाने का निर्णय लिया गया. लॉकडाउन के बाद करीब 8 महीने तक इस ट्रेन की सेवा बंद रही. जिसे 10 नवंबर को स्पेशल ट्रेन बनाकर चालू किया गया. इससे आम यात्रियों को काफी राहत मिली थी. बिहार में जानकी एक्सप्रेस पोकलैन मशीन से टकराने तथा Latest News in Hindi से अपडेट के लिए बने रहें हमारे साथ.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें