1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. samastipur
  5. face off with samastipur co who went to remove the encroachment circle inspector beaten skt

बिहार के समस्तीपुर में अतिक्रमण हटवाने गये CO को भीड़ ने घेरा, पुलिस टीम पर हमला, CI जख्मी

चकमेहसी थाना क्षेत्र के सैदपुर में महादलित बस्ती बाजार समिति के समीप अतिक्रमण हटाने गये सीओ अभयपद दास को ग्रामीणों ने घेर लिया. वही सड़क जाम कर विरोध जताया. इतना ही नहीं अतिक्रमणमुक्त कराने पहुंचा अतिक्रमण दल पर भी हमला बोल दिया. इसमें सीआइ गंभीर रूप से जख्मी हो गया. उन्हें भर्ती कराया गया है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
अतिक्रमण दल पर टूटी भीड़
अतिक्रमण दल पर टूटी भीड़
प्रभात खबर

चकमेहसी थाना क्षेत्र के सैदपुर में महादलित बस्ती बाजार समिति के समीप अतिक्रमण हटाने गये सीओ अभयपद दास को ग्रामीणों ने घेर लिया. वही सड़क जाम कर विरोध जताया. इतना ही नहीं अतिक्रमणमुक्त कराने पहुंचा अतिक्रमण दल पर भी हमला बोल दिया. इसमें सीआइ गंभीर रूप से जख्मी हो गया. उन्हें भर्ती कराया गया है. लोगों का गुस्सा देखकर पुलिस असहाय दिखने लगी, जिसके बाद तीन थानों की पुलिस मौके पर पहुंचकर स्थिति को नियंत्रण में किया.

स्थानीय लोगों का कहना है कि सरकारी जमीन पर बहुत दिनों से आधा दर्जन से अधिक परिवार अस्थायी घर बनाकर रहते हैं, जिसे अतिक्रमणमुक्त कराने के लिए आवेदन दिया गया था. वरीय पदाधिकारियों के निर्देश पर सीओ जमीन को खाली कराने गये थे. आशियाना उजरता देखकर पीड़ित पक्ष उत्तेजित हो गये. सीओ के खिलाफ गुस्से का इजहार करते हुए हमला बोल दिया. बीच-बचाव के दौरान सीआइ को चोटें आयीं.

ग्रामीणों की माने तो सैदपुर पंचायत के वार्ड तीन के शंभु दास का मकान जैसे ही क्षतिग्रस्त हुआ लोग भड़क गये. ग्रामीणों का कहना है कि, जब तक महादलितों का घर नहीं बनेगा, तब तक सीओ बंधक बने रहेंगे. मौके पर पहुंची चकमेहसी, कल्याणपुर एवं पूसा पुलिस कैंप कर रही है.

इधर सीओ ने बताया कि ग्रामीणों द्वारा सीआइ सत्यनारायण पांडेय के साथ मारपीट की गयी है, जिससे वे जख्मी हो गये हैं. पुलिस जीप की हवा निकाल दी. धक्का-मुक्की भी की गई है साथ ग्रामीण सैदपुर हाट के समीप रोड जाम कर हुए विरोध-प्रदर्शन भी किया.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें