1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. samastipur
  5. dalsinghsarai compounder forcibly put sindoor to samastipur doctor video news fir registered after photo and video gone viral skt

Bihar: नौकरी से निकाला तो कम्पाउंडर ने डॉक्टर की मांग में जबरन डाला सिंदूर, फोटो-वीडियो किया वायरल, FIR दर्ज

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
वायरल तस्वीर
वायरल तस्वीर
सोशल मीडिया

बिहार के समस्तीपुर में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. जिसमें एक डॉक्टर को उनके ही कम्पाउंडर ने जबरन मांग में सिंदूर डाल दिया और फोटो व वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. जिसके बाद मामले ने तूल पकड़ लिया और महिला डॉक्टर को इसकी जानकारी मिली. मामला पुलिस तक पहुंचा और अब शिकायत दर्ज होने के बाद फरार कम्पाउंडर की गिरफ्तारी के लिए पुलिस सक्रिय है.

समस्तीपुर जिले के दलसिंहसराय प्रखंड की प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी को उस समय असहजता महसूस करना पड़ गया. जब उन्हें जानकारी मिली कि कम्पाउंडर द्वारा जबरन सिंदूर डालने वाली तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है. न्यूज 18 वेब पोर्टल के अनुसार, पीएचसी की प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी दलसिंहसराय के अस्पताल रोड में एक निजी अस्पताल भी चलाती हैं. जहां उन्होंने आरोपित सुमीत कुमार को कम्पाउंडर के तौर पर काम के लिए रखा था.

न्यूज 18 के अनुसार, महिला डॉक्टर ने आरोपित कम्पाउंडर को काम से निकाल दिया था. लेकिन अचानक एक दिन वो उनके पास आ धमका और जबरन उनकी मांग में सिंदूर लगा दिया. इस पूरे वाक्या का उसने वीडियो भी बनाया और तस्वीरें भी ली. उस तस्वीर और वीडियो को कम्पाउंडर ने वायरल कर दिया जो सोशल मीडिया पर भी शेयर किया जाने लगा.

यह मामला अब पुलिस तक पहुंच चुका है. पीड़ित डॉक्टर ने थाने में इसकी शिकायत दर्ज करायी है. एसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो ने मीडिया को बताया कि डॉक्टर के द्वारा मामले को लेकर शिकायत दर्ज की गयी है. आरोपित के उपर एफआईआर दर्ज कर लिया गया है. मामले को तूल पकड़ा देख कम्पाउंडर फरार हो गया है. पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें