1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. samastipur
  5. bodies of two missing children found floating in water in samastipur stirred up family in bihar

Bihar News: समस्तीपुर में घर से लापता दो बच्चों का शव पानी में तैरता हुआ मिला, परिजनों में हड़कंप

समस्तीपुर में पानी में एक साथ दो बच्चों का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. दो दिनों से दोनों बच्चे लापता थे जिसके अचानक पानी से उनका शव बरामद होने से इलाके में हड़कंप मच गया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
समस्तीपुर में घर से लापता दो बच्चों का शव पानी में तैरता हुआ मिला
समस्तीपुर में घर से लापता दो बच्चों का शव पानी में तैरता हुआ मिला
प्रतीकात्मक तस्वीर

समस्तीपुर के उजियारपुर थाना इलाके के नाजिरपुर गांव स्थित गुमला चौर ले पानी में एक साथ दो बच्चों का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. शव मिलने की सूचना मिलते ही मौके पर सैंकड़ो लोगों की भीड़ जमा हो गई. घर से दो दिनों से लापता बच्चों का शव चौर के पानी में मिलने से परिजनों में हड़कंप मच गया है. मृतक की पहचान नाजीरपुर वार्ड संख्या चार निवासी अरुण कुमार सिंह के पुत्र विपिन कुमार (10 वर्ष) और नरेश शर्मा के पुत्र नीलेश कुमार (12 वर्ष) के रूप में हुई है.

शनिवार को गायब हुए थे बच्चे 

बताया जा रहा है कि बीते शनिवार को स्कूल से आने के बाद दोनों बच्चे गांव में आयोजित पूजा का प्रसाद खाकर खेलने के लिए बगीचे की तरफ चले गए थे. देर शाम तक जब दोनों लौट कर वापस घर नहीं आए तो परिजनों ने उनकी खोजबीन शुरू की लेकिन दोनों का कुछ पता नहीं चला पाया. थक हारकर परिजन रविवार को उजियारपुर थाना पहुंचे और बच्चों की गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया.

परिजनों को हत्या की आशंका 

जानकारी के अनुसार सोमवार को कुछ ग्रामीण घास काटने गुमला चौर किनारे गए थे. इसी दौरान दोनों का शव पानी में तैरता देख ग्रामीणों को इसकी खबर दी. सूचना के बाद पहुंचे मृत बच्चों के परिजनों ने दोनों की शिनाख्त अपने-अपने लापता बेटे के रूप में किया. दोनों का कपड़ा चौर किनारे पाया गया. इससे आशंका जताई जा रही है कि स्नान करने के दौरान डूबने से दोनों की मौत हुई होगी परंतु परिजनों द्वारा हत्या की संभावना जताई जा रही है.

पुलिस कर रही छानबीन 

घटना की जानकारी मिलने के बाद उजियारपुर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुँच कर दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया और मामले की छानबीन में जुट गई है. ऐसा प्रतीत हो रहा है की मौत डूबने से हुई होगी. अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का पूरी तरह से खुलासा हो पाएगा.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें