1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. samastipur
  5. bjp leader going to bhojpur to attend vijayotsav attacked in samastipur asj

विजयोत्सव में शामिल होने भोजपुर जा रही भाजपा नेता पर समस्तीपुर में हमला, बाल-बाल बचीं

घटना समस्तीपुर जिले के सदर अनुमंडल क्षेत्र के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के समस्तीपुर-ताजपुर मुख्य सड़क पर गंज चौक के पास की बतायी जा रही है. यहां पांच से सात की संख्या में अपराधियों ने उन पर हमला किया, जिसमें उनकी गाड़ी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गयी है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
क्षतिग्रस्त गाड़ी
क्षतिग्रस्त गाड़ी
सोमि

समस्तीपुर. विजयोत्सव कार्यक्रम में शामिल होने जगदीशपुर जा रही भाजपा की प्रदेश कार्यसमिति की सदस्य विमला सिंह के ऊपर हमला हुआ है. घटना समस्तीपुर जिले के सदर अनुमंडल क्षेत्र के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के समस्तीपुर-ताजपुर मुख्य सड़क पर गंज चौक के पास की बतायी जा रही है. यहां पांच से सात की संख्या में अपराधियों ने उन पर हमला किया, जिसमें उनकी गाड़ी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गयी है. हालांकि इस हमले में भाजपा नेता विमला सिंह बाल-बाल बच गयीं हैं.

गंज चौक के पास की घटना

मिली जानकारी के मुताबिक विमला सिंह शनिवार की सुबह जगदीशपुर जाने के लिए समस्तीपुर-ताजपुर रोड स्थित अपने आवास से निकली थी. इस दौरान गंज चौक के पास उनकी गाड़ी पर अज्ञात लोगों ने लाठी-डंडों से हमला कर दिया गया. इस दौरान पथराव भी किया गया. ड्राइवर की सूझबूझ से विमला सिंह की जान बच पायी.

मेरी किसी से दुश्मनी नहीं 

मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि खुद पर ऊपर हुए इस हमले से मैं भी काफी हैरान हूं. मेरी किसी के साथ कोई दुश्मनी नहीं है, लेकिन जिस तरह से यह हमला किया गया है वो चौंकाता है. इस संबंध में उनके वाहन चालक के द्वारा अज्ञात अपराधियों के खिलाफ थाने में आवेदन दिया गया है.

विजयोत्सव कार्यक्रम में शामिल होना था

भाजपा शनिवार को वीर कुंवर सिंह की जयंती पर महोत्सव मना रही है. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह इस सिलसिले में भोजपुर जिले के जगदीशपुर आ रहे हैं. भाजपा की नेता विमला इसी विजयोत्सव कार्यक्रम में शामिल होने के लिए समस्तीपुर से भोजपुर जा रही थीं जब उन पर यह जानलेवा हमला हुआ.

अमित शाह की मौजूदगी में है कार्यक्रम

विजयोत्सव समारोह के बाद केंद्रीय गृह मंत्री रोहतास के नारायण मेडिकल कॉलेज के दीक्षांत समारोह में भाग लेंगे. इसके बाद शनिवार की ही शाम अमित शाह वापस दिल्ली लौट जाएंगे. इस समारोह में एक साथ एक लाख तिरंगा लहराने का रिकार्ड बनना है. इसके लिए पूरे बिहार से भाजपा नेता और कार्यकर्ता जगदीशपुर पहुंच रहे हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें