1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. samastipur
  5. bihar news jdu leader arrested for torturing wife after drinking alcohol asj

Bihar News : शराब पीकर पत्नी को प्रताड़ित करने के आरोप में जदयू नेता गिरफ्तार

दिलीप कुमार साह पर उनकी पत्नी अंजू देवी ने नगर थाना में एक प्राथमिकी भी दर्ज करायी है. इसमें दिलीप कुमार साह के साथ उनके बड़े भाई अशोक कुमार साह को भी आरोपित किया गया है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सांकेतिक
सांकेतिक
फाइल

समस्तीपुर. समस्तीपुर जिले के नगर थाना पुलिस ने जदयू नेता को गिरफ्तार किया है. उस पर शराब पीकर पत्नी को प्रताड़ित व मारपीट करने का आरोप है. गिरफ्तार जदयू नेता शहर के बारहपत्थर मोहल्ला के दिलीप कुमार साह बताये जाते हैं.

वह जदयू के महासचिव भी हैं. दिलीप कुमार साह पर उनकी पत्नी अंजू देवी ने नगर थाना में एक प्राथमिकी भी दर्ज करायी है. इसमें दिलीप कुमार साह के साथ उनके बड़े भाई अशोक कुमार साह को भी आरोपित किया गया है.

गिरफ्तारी के दौरान दिलीप साह के कमरे से शराब की एक खुली बोतल भी बरामद की गयी है. उसमें करीब एक सौ एमएल शराब बची हुई थी. घटना के बाद से उसका भाई फरार बताया जा रहा है. प्राथमिकी में कहा है कि वह अक्सर शराब पीकर पत्नी और बच्चों के साथ मारपीट करते थे.

दिलीप कुमार साह पार्टी से बर्खास्त : जदयू जिला अध्यक्ष अश्वमेघ देवी ने जिला महासचिव दिलीप कुमार साह को उनके पद से और पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से बर्खास्त कर दिया है. जिला प्रधान महासचिव प्रो. तकी अख्तर ने इसकी जानकारी दी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें