1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. samastipur
  5. bihar election update 2020 tearing the kurta of congress candidate until roseda district is formed only i wear only dhoti asj

Bihar Election Update 2020 : कांग्रेस उम्मीदवार का कुर्ता फाड़ शपथ, जब तक रोसड़ा जिला नहीं बनेगा, सिर्फ पहनूंगा धोती

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
नागेंद्र कुमार विकल
नागेंद्र कुमार विकल
प्रभात खबर

रोसड़ा (समस्तीपुर). शहर के पुरानी बस पड़ाव के पास मंगलवार को कांग्रेस प्रधान कार्यालय के उद्घाटन के मौके पर अजीबो-गरीब स्थिति उत्पन्न हो गयी. उद्घाटन के बाद संबोधन के दौरान जोश में आये कांग्रेस प्रत्याशी नागेंद्र कुमार विकल ने अपना कुर्ता फाड़ दिया.

उनका कहना था कि उन्हें रोसड़ा को जिला नहीं बनाने के बारे में जानकारी मिली है. कहा कि जब तक रोसड़ा को जिला नहीं बनवा लूंगा, तब तक धोती के अलावे बदन पर कपड़े नहीं पहनूंगा. इतना कहकर उन्होंने माइक नीचे रख दी. दोनों हाथों से अपने कुर्ते को फाड़ कर अलग कर दिया.

रोसड़ा विधानसभा क्षेत्र समस्तीपुर जिले में आता है. जिले के 10 विधानसभा क्षेत्रों में से पांच विधानसभा क्षेत्रों में चुनाव दूसरे चरण में है. बाकी के 5 विधानसभा क्षेत्र का चुनाव तीसरे चरण में होना है.

दूसरे चरण में रोसड़ा, हसनपुर, विभूतिपुर, उजियारपुर और मोहिउद्दीन नगर में मतदान होना है. कांग्रेस उम्मीदवार के इस शपथ के बाद रोसड़ा विधानसभा का चुनाव अत्यंत ही रोचक हो गया है.

रोसड़ा को जिला बनाने की मांग काफी दिनों से की जा रही है. कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ रहे नागेंद्र कुमार विकल के समक्ष भी यह मांग उठायी गयी. इस पर जोश में आकर कांग्रेस प्रत्याशी नागेंद्र कुमार विकल ने कुर्ता फाड़ शपथ ले ली, वो इस मुद्दे को अपने हाथ से नहीं जाने देना चाहते हैं.

विकल ने अपने कार्यकर्त्ताओं के साथ रोसड़ा में आयोजित एक बैठक में अपना कुर्ता ये कहते हुए फाड़ दिया कि जब तक रोसरा को जिला के रूप में स्थापित नही करूंगा कुर्ता नहीं पहनूंगा, सिर्फ धोती ही पहनूंगा.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें