1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. samastipur
  5. bihar election 2020 tejashwi hit back at nitish says we talk about employment he laughs asj

Bihar Election 2020 : तेजस्वी ने किया नीतीश पर पलटवार, कहा- हम रोजगार की बात करते हैं, तो उन्हें हंसी आती है

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
 तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव
तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव
Facebook

पटना,रोसड़ा. विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और इस बार महागठबंधन में मुख्यमंत्री पद के चेहरे तेजस्वी यादव ने कहा कि 15 साल मुख्यमंत्री बनने के बाद भी नीतीश कुमार और उनके सहयोगी पहले के कार्यकाल पर बात करते हैं, जो हास्यास्पद हैं. उनके पास कहने के लिए कुछ भी नहीं है. हम तो सकारात्मक चीजों पर बात करने आये हैं. जब हम रोजगार देने की बात करते हैं, तो एनडीए के नेताओं को हंसी आती है, यह उनके चरित्र को दर्शाता है.

हसनपुर विधानसभा सीट से भाई तेजप्रताप यादव का नामांकन करवाने आये तेजस्वी ने कहा कि नीतीश कुमार ने जनादेश का अपमान किया है. अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है. हमलोगों ने सरकार का विकल्प देने का प्रयास किया है. सबको साथ लेकर चल रहे हैं.

तेजस्वी ने कहा कि 10 नवंबर को रिजल्ट आने वाला है. राजद की सरकार बनी तो कैबिनेट की पहली बैठक में 10 लाख बेरोजगार नौजवानों को इकट्ठे स्थायी नौकरी देंगे. कारखाना लगाने, पलायन रोकने, बाढ़, सुखाड़ आदि समस्याओं से सूबे को निजात दिलाने के लिए ब्ल्यूप्रिंट तैयार किया जा रहा है.

प्रतियोगी छात्र-छात्राओं से फॉर्म भरने की फीस मुफ्त कर दी जायेगी. तेजस्वी ने नीतीश सरकार पर जमकर निशाना भी साधा.नीतीश कुमार पंद्रह साल तक बिहार के मुख्यमंत्री रहे हैं. वो गरीबी, बेरोजगारी, पलायन क्यों नहीं खत्म हुआ, इस पर नहीं कुछ कह रहे. पंद्रह साल तक जो व्यक्ति काम नहीं किया, वह क्या कर सकते हैं.

हम डिप्टी सीएम थे, एक दाग नही लगा. कई योजनाओं को समय पर पूरा किया. मेरा डीएनए भी शुद्ध है. जनता मूड बना चुकी है. नौजवान, किसान, बेरोजगार युवा तैयार हैं उन्हें विदा करने के लिए.

मौके पर पत्रकारों से हसनपुर से राजद के उम्मीदवार तेज प्रताप यादव ने कहा कि हसनपुर क्षेत्र का विकास करना उनकी पहली प्राथमिकता होगी. क्षेत्र की जनता का उन्हें पूरा आशीर्वाद मिल रहा है. राजद विधायक भोला यादव, युवा प्रदेश अध्यक्ष कारी शोएब, महिला प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष डॉ उर्मिला ठाकुर और विधायक आलोक मेहता समेत दर्जनों पार्टी नेता उपस्थित थे.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें