1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. samastipur
  5. bihar election 2020 cm nitish kumar again talks on aishwarya rai issue in hasanpur rally where tej pratap yadav fight bihar vidhan sabha chunav 2020

Bihar Election 2020: जहां से चुनाव लड़ रहे तेजप्रताप वहां CM नीतीश ने फिर उठाया ऐश्वर्या का मुद्दा, बोले- दारोगा राय की पोती के साथ क्या हुआ ये सब जानते हैं

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
संबोधित करते हुए सीएम नीतीश
संबोधित करते हुए सीएम नीतीश
Prabhat Khabar

Bihar Election 2020: विधानसभा चुनाव को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गुरुवार को उत्तर बिहार में चार चुनावी सभाओं को संबोधित किया. इसमें एक सभा हसनपुर में भी हुई जहां से राजद नेता तेज प्रताप यादव इस चुनाव लड़ रहे हैं. हसनपुर में सभा को संबोधित करते हुए सीएम नीतीश ने इशारों में ऐश्वर्या प्रकरण को फिर से उठाया.

सभा में मुख्यमंत्री बिना किसी का नाम लिये कहा कि कुछ लोग जाति, बिरादरी की बात करते हैं. बिरादरी के बारे में बड़ा दावा करते हैं, लेकिन जिस बिरादरी की बात करते हैं, उससे पहले मुख्यमंत्री दारोगा राय थे. उन्होंने सवाल किया कि दारोगा राय की पोती के साथ क्या हुआ, यह सभी लोग जानते हैं. सीएम ने कहा कि आज वही लोग आपसे वोट मांगने आये हैं. आप लोगों को समझ लेना चाहिए.

बता दें कि बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दारोगा राय की पोती ऐश्वर्या राय का विवाह लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव के साथ हुआ था. दोनों के रिश्ते आगे नहीं बढ़ पाये और फिलहाल यह मामला अदालत में है. गौरतलब है कि सीएम नीतीश ने एक दिन पहले भी सारण के परसा में एक जनसभा में लालू प्रसाद की बहू के साथ हुई ‘नाइंसाफी’का मुद्दा उठाया था. यहां मंच पर ऐश्वर्या और उनके पिता चंद्रिका राय भी मौजूद थे.

लालू प्रसाद व उनके परिवार पर हमला

इससे पहले सीएम नीतीश बिना नाम लिये लालू प्रसाद व उनके परिवार पर हमला बोला. कहा कि कुछ लोग निजी परिवार तक ही सिमटे रहे, हमारे लिए तो पूरा बिहार परिवार है. जब से बिहार में काम करने का मौका मिला, न्याय के साथ विकास का काम किया. समाज के किसी तबके की उपेक्षा नहीं की.

जो लोग हाशिये पर थे उन्हें ऊपर उठाने का काम किया. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी देश के विकास के साथ-साथ बिहार के विकास के लिए विशेष पहल की है. उन्होंने हसनपुर से जदयू प्रत्याशी राजकुमार राय व विभूतिपुर से जदयू प्रत्याशी रामबालक सिंह को जिताने की अपील की.

तेजस्वी पर तंज

मीनापुर की सभा में नीतीश कुमार ने बिना नाम लिया तेजस्वी यादव पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि उनके बारे में कहते हैं कि वो (नीतीश) थक गये हैं. सीएम ने पूछा कि तुम क्यों भागे जाते थे दिल्ली और बताओ दिल्ली में किसके यहां रहते थे. मुख्यमंत्री ने कहा कि कुछ लोग मेरे खिलाफ बोलते रहते हैं, बहुत अच्छा है. बोलते रहो हम बधाई देते हैं.

Posted By: Utpal kant

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें