1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. samastipur
  5. bihar chunav bihar news samastipur criminals shot candidate during morning walk in samastipur after second phase election upl

Bihar Election: समस्तीपुर में मोर्निंग वॉक के दौरान प्रत्याशी को बाइक सवार अपराधियों ने मारी गोली

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कल्याणपुर विधानसभा से युवा क्रांति दल के प्रत्याशी संजय दास
कल्याणपुर विधानसभा से युवा क्रांति दल के प्रत्याशी संजय दास
prabhat khabar

Bihar Election News Update: बिहार विधानसभा चुनाव 2020 का 'रण' अब खून के रंग में रंगने लगा है. गोलियों की तड़तड़ाहट ने एक दहशत कायम कर दी है. शिवहर के बाद आज समस्तीपुर में एक प्रत्याशी को मार दी गई. कल्याणपुर विधानसभा से युवा क्रांति दल के प्रत्याशी संजय दास को बुधवार सुबह बाइक सवार अपराधियों ने गोली मार दी. Bihar Chunav 2020 Live News से जुड़ी हर खबर के लिये बने रहिये prabhatkhabar.com पर.

घटना तब घटी जब संजय अपने घर से कुछ दूर मोर्निंग वॉक के लिए निकले थे. गोली लगने के बाद वो वहीं गिर गए. मौके पर जुटे लोगों ने जल्दी से पास के प्राइवेट अस्पताल में ले गए. गोली पैर में लगी है. घटना मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के विशनपुर की है. सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और पड़ताल में जुट गई है.

इधर, गोलीबारी की घटना से क्षेत्र में दहशत का माहौल है. बता दें कि समस्तीपुर में मंगलवार को चुनाव शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुआ है. गौरतलब है कि पहले चरण के चुनाव से पहले शिवहर जिले में एक प्रत्याशी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. उनपर हमला तब किया गया था जब वो चुनाव प्रचार कर रहे थे.

Posted By: Utpal kant

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें