1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. samastipur
  5. attack on vibhutipur mla vijay kumar video samastipur cpi mla news today attack on bodyguard and office skt

VIDEO: बिहार में माकपा विधायक अजय कुमार पर फिर हुआ हमला, अंगरक्षक घायल, बदमाशों ने कार्यालय में बनाया निशाना

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
माकपा विधायक अजय कुमार की क्षतिग्रस्त गाड़ी
माकपा विधायक अजय कुमार की क्षतिग्रस्त गाड़ी
social media

समस्तीपुर में एक बार फिर विभूतिपुर के माकपा विधायक अजय कुमार पर हमला हुआ है. इस घटना में विधायक का एक अंगरक्षक गंभीर रूप से जख्मी हो गया. जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हमलावरों ने विधायक की स्कॉर्पियो भी क्षतिग्रस्त कर दी है. इस घटना ने जिले की राजनीतिक माहौल खराब कर दी है. घटना के विरोध में पार्टी कार्यकर्ता सड़क पर उतर गए हैं. रविवार की सुबह पटेल गोलंबर के पास पुलिसिया सुस्ती के विरोध में विधायक के नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ताओं ने धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया है.

घटना शनिवार की देर रात उस समय की बतायी जा रही है, जब विधायक अजय कुमार मालगोदाम चौक के समीप स्थित पार्टी कार्यालय में आराम कर रहे थे. बताया जाता है कि इसी दौरान अचानक एक दर्जन लोग ईंट और पत्थरों कार्यालय पर फेंकने लगे. इतना ही नहीं कार्यालय के बाहर खड़ी विधायक की गाड़ी को भी क्षतिग्रस्त कर दिया. जब विधायक के बॉडीगार्ड अनिल कुमार ने उपद्रवियों का विरोध किया तो हमलावरों ने उसके साथ भी मारपीट शुरू कर दी.

बताया जाता है कि इस दौरान हमलावरों ने कार्यालय में घुसकर विधायक पर हमला किया और बॉडीगार्ड का पिस्टल भी छीनने का प्रयास किया. सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस भी पहुंची लेकिन तबतक हमलावर गायब हो चुके थे. पुलिस ने एक व्यक्ति को शंका के आधार पर हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी है.

उधर, विधायक अजय कुमार का कहना है कि 2 मई को भी उनके ऊपर हमला हुआ था. लेकिन उस मामले में पुलिस ने कोई ठोस कार्रवाई नहीं की. और अब उनके जिला पार्टी कार्यालय के ऊपर हमला हुआ और अपराधी उन्हें भी निशाना बनाना चाहते थे. उनका बॉडीगार्ड जख्मी हो गया है.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें