1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. samastipur
  5. angry husband beaten wife in panchayat sarpanch instructed the woman to go with her lover husband pleads with police station ksl

आशिकी से नाराज पति ने पंचायत में पत्नी को पीटा, सरपंच ने महिला को प्रेमी संग जाने का दिया निर्देश, पति ने थाने से लगायी गुहार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

ताजपुर : समस्तीपुर जिले में आशिकी से नाराज पति ने भरी पंचायत में पत्नी की पिटाई कर दी. महिला की जिद को देखते हुए सरपंच ने उसे उसके आशिक के साथ जाने का निर्देश दे दिया. इससे खफा महिला के पति गणेश राम ने थाने में आवेदन दिया है. इसमें सरपंच पर मारपीट का आरोप लगाया गया है. साथ ही बिना तलाक उसकी पत्नी को किसी दूसरे के साथ जाने के लिए दिये गये आदेश पर भी आपत्ति जतायी है. आवेदन के आलोक में पुलिस छानबीन में जुट गयी है.

बताया जा रहा है कि बंगरा थाने की हरिशंकरपुर बघौनी पंचायत की महिला को तीन बच्चे हैं. दो वर्षों से उसका वार्ड पंच अरविंद राम के साथ कथित प्रेम-प्रसंग चल रहा था. ग्रामीणों की माने, तो वह दो बार उसके साथ घर छोड़ कर चली गयी थी. इससे दांपत्य जीवन में खटास उत्पन्न हो रही थी.

इसके बावजूद उसका पति उसे अपने साथ रखने के लिए हर मुमकिन कोशिश में जुटा था. इधर, महिला अपने आशिक के साथ ही रहने की जिद पर अड़ गयी. इसी विवाद के निबटारे को लेकर मंगलवार को पंचायत बुलायी गयी थी. इसमें जनप्रतिनिधि, गांव के प्रबुद्ध लोगों के साथ-साथ सरपंच भी मौजूद थे.

बताया गया है कि पंचायत के दौरान महिला अपने पति के साथ रहने से साफ इनकार कर गयी. लोगों के समझाने के बाद भी वह आशिक के साथ ही जाने की जिद पर अड़ी रही. इससे भड़के पति ने उसके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी.

मौके पर मौजूद लोगों ने बीच-बचाव कर दोनों को अलग किया. सरपंच ने महिला के पति को डांट कर अलग कर दिया. महिला ने बताया कि उसने दो वर्ष पूर्व ही पंच के साथ शादी रचा ली है. इसके बाद सरपंच ने महिला को अपने प्रेमी के साथ जाने का निर्देश दे दिया.

इससे नाराज महिला के पति ने थाने को आवेदन देते हुए बिना तलाक पत्नी को उसके प्रेमी के हवाले करने पर आपत्ति जतायी है. साथ ही सरपंच पर मारपीट करने का भी आरोप लगाया है. इधर, सरपंच ने मारपीट की बात से इनकार किया है. थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया कि आवेदन की जानकारी नहीं है. आवेदन मिलने पर मामले की छानबीन की जायेगी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें