1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. samastipur
  5. agneepath protest bihar sampark kranti and jammu guwahati train caught fire in samastipur

Agneepath Protest: समस्तीपुर में बिहार संपर्क क्रांति और जम्‍मूतवी-गुवाहाटी ट्रेन में लगाई आग

अग्निपथ योजना के खिलाफ प्रदर्शन अभी भी जारी है. उग्र छात्रों ने समस्तीपुर में 2 यात्री ट्रेनों में भी आग लगा दी है. छात्रों ने बिहार संपर्क क्रांति और जम्‍मूतवी-गुवाहाटी ट्रेन में आग लगाई है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Agneepath Protest
Agneepath Protest
pti

सेना में भर्ती की नई योजना 'अग्निपथ' को लेकर देश के युवा आक्रोशित हैं. उनके विरोध की आग में बिहार के कई शहर जल रहे हैं. हिंसक विरोध-प्रदर्शन का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है. शुक्रवार को भी प्रदेश के कई जिलों में अग्निपथ स्‍कीम के खिलाफ युवा और छात्र सड़क पर उतर गए एवं रेलवे स्टेशनों पर भी तोड़फोड़ की गई. इससे अफर तफरी मच गई.

छात्रों द्वारा विरोध प्रदर्शन

बेगूसराय, वैशाली, नालंदा, मुंगेर आदि जिलों में युवाओं और छात्रों द्वारा विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है. इससे ट्रेन सेवा के साथ ही सड़क मार्ग भी बाधित हो गया है. यातायात पूरी तरह से चरमरा गई है. हिंसक विरोध-प्रदर्शन के कारण ट्रेन या फिर सड़क मार्ग से यात्रा करने वाले यात्री जहां-तहां फंसकर रह गए हैं.

समस्‍तीपुर में 2 यात्री ट्रेनों में आग

समस्‍तीपुर जिले में छात्रों और युवाओं के हुजूम ने 2 यात्री ट्रेनों में आग लगा दी है. हिंसक प्रदर्शनकारियों ने मोह‍िउद्दीन नगर रेलवे स्‍टेशन पर जम्‍मूतवी-गुवाहाटी एक्‍सप्रेस ट्रेन की कई बोगियों में आग लगा दी जिस वजह से ट्रेन धू-धू कर जल उठी. छात्रों ने इस दौरान पुलिसकर्मियों पर पथराव भी किया. इसके साथ ही धरमपुर के पास बिहार संपर्क क्रांति सुपरफास्‍ट ट्रेन में भी आग लगा दी गई. साथ ही ट्रेन को रोक कर अग्निपथ योजना के खिलाफ प्रदर्शन किया जा रहा है.

लखीसराय स्टेशन पर भी प्रदर्शन 

लखीसराय स्टेशन पर भी प्रदर्शनकारियों ने अचानक स्टेशन परिसर में हंगामा शुरू कर दिया. उनका विरोध प्रदर्शन धीरे-धीरे हिंसक रंग लेने लगा. विरोध प्रदर्शन कर रहे युवाओं ने स्टेशन परिसर में तोड़ फोड़ शुरू कर दिया. इस बीच विक्रमशिला एक्सप्रेस के अंदर बैठे यात्री काफी घबरा गये. परिवार-बच्चों के साथ ट्रेन में फंसे यात्री सहमे हुए थे. बाहर उग्र प्रदर्शन दिख रहा था. प्रदर्शनकारी सैंकड़ों की तादाद में जुटे हुए थे.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरे पढे यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें