IS के नाम से स्कूल एवं आंगनबाड़ी केंद्र पर पोस्टर चस्पा दिया धमकी, लोगों में दहशत

दलसिंहसराय : बिहार के दलसिंहसराय में नवादा पंचायत के सरदारगंज स्थित प्राथमिक स्कूल एवं आंगनबाड़ी केंद्र पर बुधवार की रात किसी ने आईएस के नाम से संदेश लिखे कागज के पन्नों को चस्पा कर दिया. गुरुवार की सुबह भवन की दीवारों पर चस्पा पन्नों पर नजर पड़ने एवं पन्नों पर हस्तलिखित संदेश पढ़ने के साथ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 31, 2016 4:00 PM

दलसिंहसराय : बिहार के दलसिंहसराय में नवादा पंचायत के सरदारगंज स्थित प्राथमिक स्कूल एवं आंगनबाड़ी केंद्र पर बुधवार की रात किसी ने आईएस के नाम से संदेश लिखे कागज के पन्नों को चस्पा कर दिया. गुरुवार की सुबह भवन की दीवारों पर चस्पा पन्नों पर नजर पड़ने एवं पन्नों पर हस्तलिखित संदेश पढ़ने के साथ ही इलाके में दहशत फैल गया. बाद में सूचना पर पहुंचे पुलिस बल ने चस्पा सभी कागज के पन्नों को उखाड़कर अपने कब्जे में ले लिया.

इन पन्नों पर स्केच व पेन से लिखा था, आईएस जिंदाबाद, सुप्रीम कोर्ट मुर्दाबाद, यहां के बहुत से स्कूलों में बम फटनेवाला है. इन पोस्टरों को चस्पा करने को लेकर इलाके में चर्चाओं का बाजार गर्म है. जानकारी के मुताबिक आईएस के नाम से पर्चा साटने एवं लिखे संदेश के संबंध में डीएम व एसपी को रिपोर्ट भेजी जा रही है. पुलिस की ओर से फिलहाल लोगों को ऐसे अफवाहों से बचने की बात कही गयी है.

Next Article

Exit mobile version