बिहार : समस्तीपुर में मैट्रिक छात्र के अपहरण की कोशिश, फायरिंग

समस्तीपुर : बिहार के समस्तीपुर जिलेके चौरस्थितडीएवीस्कूल में मैट्रिक की परीक्षा देने आयेएक छात्रकेअपहरण की साजिश को लोगों नेआज नाकाम कर दिया. छात्र के अपहरण की कोशिश कर रहे अपराधियों को ग्रामीणों एवं परीक्षा केंद्र पर पहुंचे अविभावकों ने स्कूल के गेट से खदेड़ दिया. भागने के दौरान अपराधियों ने फायरिंगभीकी. हालांकि किसी के हताहत […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 15, 2016 3:33 PM

समस्तीपुर : बिहार के समस्तीपुर जिलेके चौरस्थितडीएवीस्कूल में मैट्रिक की परीक्षा देने आयेएक छात्रकेअपहरण की साजिश को लोगों नेआज नाकाम कर दिया. छात्र के अपहरण की कोशिश कर रहे अपराधियों को ग्रामीणों एवं परीक्षा केंद्र पर पहुंचे अविभावकों ने स्कूल के गेट से खदेड़ दिया. भागने के दौरान अपराधियों ने फायरिंगभीकी. हालांकि किसी के हताहत होने की कोईसूचनानहीं है. फिलहाल पुलिस मामले कीजांचमें जुटगयी है.

मामला समस्तीपुर के मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के हरपुर ऐलोथ का है. जहां चौर स्थित डीएवी स्कूल में परीक्षा देने आये एक दसवीं के छात्रको हथियार बंद अपराधियों ने अपहरण की कोशिश की. अपराधियों की इस कोशिश को ग्रामीणों और परीक्षा केंद्र पर पहुंचे अविभावकों ने नाकाम कर दिया और अपराधियों को खदेड़ दिया.इसदौरान अपराधियों ने फायरिंग भी की और फरार हो गये. बाद में मौके पर पहुंचीपुलिसने मामले की पड़ताल की. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिएपुलिसकी ओर से एक टीम का गठन किया गया है.

Next Article

Exit mobile version