जेसीबी से नल जल की पाइप लाइन उखाड़ी

विभूतिपुर : ग्राम पंचायत राज सिंघिया बुजुर्ग दक्षिण वार्ड 11 में मुख्यमंत्री ग्रामीण पेयजल योजना का पाइप लाइन जेसीबी से उखाड़ने को लेकर बीडीओ ने डीएम को पत्र लिखा है. इसमें पंचायत सचिव के प्रतिवेदन की चर्चा करते हुए कहा है कि इस वार्ड में नल-जल योजना से कार्य कराया गया है. पीडब्लूडी विभाग से […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 16, 2020 1:20 AM

विभूतिपुर : ग्राम पंचायत राज सिंघिया बुजुर्ग दक्षिण वार्ड 11 में मुख्यमंत्री ग्रामीण पेयजल योजना का पाइप लाइन जेसीबी से उखाड़ने को लेकर बीडीओ ने डीएम को पत्र लिखा है. इसमें पंचायत सचिव के प्रतिवेदन की चर्चा करते हुए कहा है कि इस वार्ड में नल-जल योजना से कार्य कराया गया है.

पीडब्लूडी विभाग से लिये गये कार्य निर्माण बीएलपीएल विभाग से ली गई है. जिसे मेसर्स कारू सिंह बेगूसराय द्वारा कराया जा रहा है. उन्हीं के कनीय अभियंता और सहायक अभियंता पीडब्लूडी के द्वारा जेसीबी से जबरदस्ती मेन पाइप लाइन को उखाड़ कर फेंक दिया गया है. इसके कारण हर घर जल नहीं पहुंचाया जाता है. बीडीओ ने पत्र में स्पष्ट रूप से कहा है कि पूछने पर स्थानीय मुखिया, वार्ड क्रियान्वयन एवं प्रबंधन समिति के अध्यक्ष व सचिव द्वारा भी इस आशय की जानकारी दी गई है.

Next Article

Exit mobile version