बेगूसराय, वैशाली, समस्तीपुर व दरभंगा में बोले तेजस्वी, जाति-धर्म के नाम जनता को भटका रही भाजपा

बेगूसराय/वैशाली/समस्तीपुर/दरभंगा : विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने मंगलवार को बेगूसराय, वैशाली, समस्तीपुर व दरभंगा में चुनाव सभाओं को संबोधित किया. बेगूसराय के गढ़पुरा में उन्होंने कहा कि भाजपा लोगों को जाति व धर्म के नाम पर भटकाया जा रहा है. नरेंद्र मोदी की सरकार आरएसएस एवं नागपुरिया मुख्यालय के आदेश पर देश […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 24, 2019 6:25 AM
बेगूसराय/वैशाली/समस्तीपुर/दरभंगा : विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने मंगलवार को बेगूसराय, वैशाली, समस्तीपुर व दरभंगा में चुनाव सभाओं को संबोधित किया. बेगूसराय के गढ़पुरा में उन्होंने कहा कि भाजपा लोगों को जाति व धर्म के नाम पर भटकाया जा रहा है.
नरेंद्र मोदी की सरकार आरएसएस एवं नागपुरिया मुख्यालय के आदेश पर देश की जनता को मुद्दे से भटका कर जाति, धर्म के नाम पर बांटने का काम कर रही है. वहीं, वैशाली के पातेपुर में कहा कि साजिश के तहत लालू को जेल में बंद कर दिया गया. उन्होंने समस्तीपुर के विभूतिपुर व दरभंगा के मनीगाछी व बहेड़ी में कहा कि देश के संविधान एवं आरक्षण को अगर बचाना है, तो महागठबंधन को जिताना होगा. संविधान एवं आरक्षण को बचाने के लिए यह महत्वपूर्ण चुनाव है.

Next Article

Exit mobile version