एसएससी प्रतियोगिता परीक्षाओं में अंग्रेजी के नये पैटर्न पर करें तैयारी

समस्तीपुर : सोनवर्षा चौक स्थित द एम बैंक कोचिंग में बैंक, एसएससी व अन्य प्रतियोगिता परीक्षाओं के लिये नये बैच की शुरुआत की गयी. इस अवसर पर संस्थान की ओर से अरुण यादव ने जानकारी देते हुये बताया कि प्रतियोगिता परीक्षाओं में अंग्रेजी भाषा की नये पैटर्न पर आधारित प्रश्नों को ध्यान में रखते हुये […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 26, 2018 4:24 AM

समस्तीपुर : सोनवर्षा चौक स्थित द एम बैंक कोचिंग में बैंक, एसएससी व अन्य प्रतियोगिता परीक्षाओं के लिये नये बैच की शुरुआत की गयी. इस अवसर पर संस्थान की ओर से अरुण यादव ने जानकारी देते हुये बताया कि प्रतियोगिता परीक्षाओं में अंग्रेजी भाषा की नये पैटर्न पर आधारित प्रश्नों को ध्यान में रखते हुये तैयारी करनी चाहिए. विषय पर ध्यान देने से ही सफलता हासिल हो सकती है. संतोष सर ने छात्रों को जानकारी देते हुये कहा कि शिक्षकों के मार्गदर्शन में गणित, सामान्य अध्ययन, सामान्य विज्ञान की तैयारी करें.

संस्थान के चेयरमैन गणेश कुमार ने बताया कि रेलवे की तैयारी के लिये भी नये बैच की शुरुआत कर दी गयी है.हर साल के भांति इस साल भी संस्थान के बच्चे प्रतियोगिता परिक्षाओं में परचम लहरायेंगे. अलग अलग शिक्षक अलग अलग बैच की तैयारी करायेंगे.मौके पर संस्थान के प्रबंध निदेशक अनुज कुमार, संतोष कुमार, मनीष सिंह, विनय कुमार, रवि कुमार आदि उपस्थित थे.

छात्र संघ के निर्वाचित पदाधिकारियों पर है बहुत बड़ी जिम्मेदारी
रुसा से फंड को नैक से 2.5 अंक मिलना जरूरी
नीति आयोग के सीइओ का बयान बिहारवासियों का अपमान
प्रतिक्रिया
लोगों ने कहा, बिहार के साथ केंद्र का रहा सौतेला व्यवहार

Next Article

Exit mobile version