अफरोज संग चली फरीदा, मायूस लौटी नाजमा

हाइवोल्टेज ड्रामा. दो महिलाओं ने एक युवक पर पति होने का ठोका दावा, असमंजस में पड़ी पुलिस बेगूसराय का रहनेवाला अफरोज काफी दिनों से था गायब, फरीदा से है तीन साल की बेटी समस्तीपुर : मुफस्सिल पुलिस उस वक्त पशोपेश में फंस गयी जब एक ही युवक पर दो महिलाओं ने पति होने का दावा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 24, 2017 5:01 AM

हाइवोल्टेज ड्रामा. दो महिलाओं ने एक युवक पर पति होने का ठोका दावा, असमंजस में पड़ी पुलिस

बेगूसराय का रहनेवाला अफरोज काफी दिनों से था गायब, फरीदा से है तीन साल की बेटी
समस्तीपुर : मुफस्सिल पुलिस उस वक्त पशोपेश में फंस गयी जब एक ही युवक पर दो महिलाओं ने पति होने का दावा ठोक दिया. शुक्रवार की रातभर चले हाइ वोल्टेज ड्रामे के बाद जब पुलिस को कुछ नहीं सूझी, तो उसे हिरासत में लेकर हाजत में बंद कर दिया. इस बीच पुलिस अपने स्तर से जांच पड़ताल करती रही. आखिरकार शनिवार की दोपहर पुलिस ने जांच के दौरान मिले साक्ष्यों के आधार पर फरीदा को अफरोज सौंप दिया. वहीं उस पर पति का दावा ठोकने वाली उजियारपुर थाने के चांदचौर निवासी नामजा खातून को मायूस होकर लौटना पड़ा. हालांकि, वह भी जाते-जाते अफरोज पर कानूनी शिकंजा कसने की बात कहती गयी है.
मुफस्सिल थाना के लगुनिया रघुकंठ की रहनेवाली फरीदा खातून का कहना था कि करीब पांच साल पहले बेगूसराय जिला के बरौनी थाना अंतर्गत फुलबरिया गांव निवासी अजीज अहमद के पुत्र अफरोज से उसका निकाह हुआ था. इससे तीन साल की एक बेटी हुई. इसके बाद अचानक अफरोज गायब हो गया. इस बीच फरीदा व उसके परिजन उसकी तलाश में जुटे रहे. कुछ दिनों पहले अचानक अफरोज फरीदा की मौसी के घर सातनपुर गया था. यहां फरीदा की मौसी ने अपनी लड़की नाजमा से उसका निकाह करा दिया. इसके बाद नाजमा व अफरोज दलसिंहसराय में किराया का मकान लेकर साथ-साथ रहने लगे. इसकी भनक शुक्रवार को फरीदा के घरवालों को लगी, तो वे दलसिंहसराय पहुंच कर अफरोज को दबोच लिया. मुफस्सिल थाने पर लाकर इसकी जानकारी पुलिस को दी. इसी बीच नाजमा भी थाने पर पहुंच गयी व अफरोज को अपना शौहर बताकर साथ ले जाने पर आमदा हो गयी. पुलिस की मुश्किलें बढ़ गयीं. रातभर पूछताछ के बाद भी जब कोई नतीजा नहीं निकला, तो शनिवार की सुबह पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया. कड़ी पूछताछ के बाद अफरोज ने फरीदा से पूर्व में निकाह की बात कबूल कर ली. पुलिस ने बांड बनवा कर अफरोज को फरीदा के हवाले कर दिया. जबकि पुलिस के इस फैसले से नाराज नाजमा कानूनी मदद लेने की बात कहकर थाने से चली गयी. इसके बाद पुलिस ने राहत की सांस ली.

Next Article

Exit mobile version