शहर के होटल में युवक ने खाया सल्फास, मौत

समस्तीपुर : शहर के स्टेशन रोड स्थित एक होटल में मंगलवार की रात एक युवक ने सल्फास की गोली खा ली. होटल प्रबंधक की सूचना पर पहुंची नगर पुलिस ने तत्काल उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भरती कराया, जहां उसकी मौत हो गयी. मृतक के पास मिले कागजात के आधार पर उसकी पहचान […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 20, 2017 12:46 PM
समस्तीपुर : शहर के स्टेशन रोड स्थित एक होटल में मंगलवार की रात एक युवक ने सल्फास की गोली खा ली. होटल प्रबंधक की सूचना पर पहुंची नगर पुलिस ने तत्काल उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भरती कराया, जहां उसकी मौत हो गयी. मृतक के पास मिले कागजात के आधार पर उसकी पहचान मुजफ्फरपुर जिले के पिलखी निवासी मोहन सिंह के पुत्र रामनिवास के रूप में की गयी है. रामनिवास शुक्रवार से होटल में ठहरा हुआ था. नगर थानाध्यक्ष हरिनारायण सिंह ने बताया कि परिजनों के बयान पर यूडी केस दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है.
बताया जाता है कि रामनिवास शुक्रवार को घर से पांच सौ रुपये लेकर क्रेडिट कार्ड बनवाने निकला था. मंगलवार की रात करीब ढाई बजे उसकी हालत को देख प्रबंधक ने नगर पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस की मानें, तो रामनिवास ने सल्फास की आठ गोलियां निगल ली थीं. इससे उसकी मौत हो गयी. दूसरी ओर पुलिस सूत्रों का कहना है कि मामला प्रेम-प्रसंग का है. बताया जाता है कि युवक की प्रेमिका की करीब दो माह पूर्व शादी हो चुकी है. संभवत: उससे मिलने के लिए ही रामनिवास होटल में ठहरा था. हालांकि, परिजन इससे इनकार कर रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version