1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. saharsa
  5. villain in films helpful in real life sonu sood sent manish of bihar home

फिल्मों में विलेन,रियल लाइफ में मददगार, सोनू सूद ने बिहार के मनीष को भिजवाया घर

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
फिल्मों में विलेन,रियल लाइफ में मददगार, सोनू सूद ने बिहार के मनीष को भिजवाया घर
फिल्मों में विलेन,रियल लाइफ में मददगार, सोनू सूद ने बिहार के मनीष को भिजवाया घर

सहरसा : बिहार के सहरसा के मनीष एक्टर बनने मुंबई गये थे. उनका स्ट्रगल चल रहा था. इसी बीच कोरोना काल आ गया और वह लॉकडाउन में फंस गये. पैसे खत्म होने लगे तो दिक्कत बढ़ने लगी. ऐसे ही कठिन वक्त में उन्हें सहारा मिला फिल्मो में अक्सर विलेन की भूमिका करने वाले सोनू सूद का. मनीष के लिए सूद रियल हीरो बनकर आये. सूद ने बिहार, झारखंड, यूपी और दूसरे अन्य राज्यों के प्रवासियों को उनके घर पहुंचाने का इंतजाम किया. सोनू सूद की मदद से सहरसा के अपने भटौनी गांव पहुंचे मनीष बताते हैं-कोरोना के संक्रमण के चलते लॉकडाउन बढ़ता गया. मेरे पास पास पैसे खत्म होने लगे.मुझे लगा कि अब मैं अपने घर नहीं पहुंच पाऊंगा. वह भावुक होकर कहते हैं-मेरी मां मेरा इंतजार कर रही थी.

पर मुश्किल थी कि हम वहां से निकलें कैसें?घर वापसी के लिए उसने मनीष ने महाराष्ट्र सरकार , पीएम, गृहमंत्री और रेलमंत्री को ट्वीट कर घर भेजने की व्यवस्था करने की फरियाद की. इसके लिए उसने ऑनलाइन फॉर्म भी भरा. लेकिन बात नहीं बनी. वह हताश हो चला.सोनू सूद को ट्वीट किया था मनीष ने बताया कि वह जिस इलाके में रहता था, वहां बिहार के दर्जनों लोग थे और लगभग सबों की हालत एक जैसे ही थी. अब क्या किया जाये? घर लौटने की कोई सूरत नहीं दिख रही थी.

तभी उसने एक चांस लिया और एक्टर सोनू सूद को ट्वीट किया. लिखा कि वह बिहार अपने घर जाना चाहता है. मां घर पर इंतजार कर रही है. क्या आप कुछ कर सकते हैं? अगले ही पल जवाब आया कुछ क्या, सब कुछ कर सकता हूं. इसके लिए तुम्हें अपना फोन नंबर देना होगा. फोन नंबर देते ही सोनू ने फोन किया और 15 मिनट तक बात कर उसका हौसला बढ़ाया. मनीष ने अगला ट्वीट किया तो सोनू ने लिखा तुझे कुछ नहीं होगा मेरे भाई, तू आज ही अपने घर जा रहा है. मां को बोल दो दिनों में तू उसके पास पहुंच रहा है. तू उनके हाथों का खाना खायेगा.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें