1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. saharsa
  5. three youths drowned during bathing in kosi river two missing one recovered

कोसी नदी में स्नान के दौरान तीन युवक डूबे, दो लापता, एक सकुशल बरामद

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
हादसे की सूचना के बाद रोते-बिलखते परिजन
हादसे की सूचना के बाद रोते-बिलखते परिजन
प्रभात खबर

सहरसा : जिले के महिषी प्रखंड के कारू बाबा स्थान के समीप कोसी नदी में स्नान करने के दौरान तीन लोग डूब गये. इनमें से अब भी दो युवक लापता हैं. वहीं, एक युवक को स्थानीय लोगों की मदद से बचा लिया गया है. साथ ही इलाज के लिए महिषी स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया गया है. कोसी नदी में लापता हुए सावन कुमार और इंदल कुमार सिमरी बख्तियारपुर के रहनेवाले बताये जा रहे हैं. वहीं, राजा कुमार मधेपुरा जिले का रहने वाला है.

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि तीनों युवक पूजा करने के लिए महिषी प्रखंड के महपुरा स्थित कारू बाबा स्थान मंदिर गये हुए थे. स्नान करने के दौरान कोसी नदी में तीनों युवक डूब गये. हालांकि, इनमें से एक युवक को सकुशल बरामद कर इलाज के लिए महिषी स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया गया है. साथ ही लापता युवकों की खोजबीन शुरू कर दी गयी है.

कोसी नदी में डूबने से दो युवकों की मौत की सूचना से परिजनों के परिवार में कोहराम मच गया. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है. हालांकि, अब तक शव को बरामद नहीं किया जा सकता है. शव के लिए नदी में खोजबीन जारी है. वहीं, नदी के किनारे से लापता युवकों की बाइक और चप्पल बरामद किये गये हैं.

इधर, घटना की सूचना मिलते ही महिषी अंचलाधिकारी अहमद अली अंसारी घटनास्थल पर पहुंच कर जायजा लिया. उन्होंने बताया कि स्नान करने के दौरान तीन लोग डूब गये थे. इनमें से दो अब भी लापता हैं, जिनकी खोजबीन के लिए एसडीआरएफ की टीम को बुलाया गया है. वहीं, एक युवक को सकुशल बचा लिया गया है, जिसे इलाज के लिए महिषी पीएचसी स्वास्थ केंद्र में भर्ती कराया गया है.

Posted By : Kaushal Kishor

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें