1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. saharsa
  5. stopped from doing illegal business of theft and liquor in saharsa then father shot condition critical rdy

Bihar News: सहरसा में चोरी और शराब का अवैध कारोबार करने से रोका, तो पिता ने मार दी गोली, हालत गंभीर

बेटे ने पिता को शराब का अवैध कारोबार करने से मना करने पर पिता ने गोली मरवा दी. अवैध धंधे को लेकर दोनों के बीच तनाव की स्थिति बनी हुई रहती थी. शनिवार की देर रात बेटे ने पिता विमल पासवान को समझाने बुझाने का प्रयास किया तो उसी पर पिता गोली चलवा दी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पिता ने पुत्र को मारी गोली
पिता ने पुत्र को मारी गोली
सोशल मीडिया

बिहार के सहरसा से बड़ी खबर सामने आ रही है. बैजनाथपुर ओपी क्षेत्र के गम्हरिया पंचायत स्थित वार्ड 7 ईटहरा रामपुर में शनिवार की देर रात पिता-पुत्र के बीच विवाद शुरू हो गया. आक्रोशित पिता ने अपने साथी को बुला पुत्र को जान से मारने की नीयत से गोली मरवा कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. गोली लगने से गंभीर रूप से जख्मी पुत्र करीब 40 वर्षीय राजू पासवान को ग्रामीणों के सहयोग से परिजनों द्वारा इलाज के लिए सदर अस्पताल सहरसा लाया गया, जहां इलाज चल रहा है. मिली जानकारी के अनुसार गम्हरिया पंचायत के वार्ड 7 ईटहरा रामपुर निवासी विमल पासवान गांव के ही दो तीन बदमाश किस्म के लोगों के साथ रहता था और उनके इशारे पर शराब का अवैध कारोबार, चोरी सहित अन्य अवैध कारोबार में संलिप्त रहता था.

दोनों के बीच तनाव की स्थिति बनी हुई रहती थी

जिसको लेकर पुत्र राजू पासवान बराबर उसे अवैध धंधा करने से मना कर रहा था. जिसको लेकर दोनों के बीच तनाव की स्थिति बनी हुई रहती थी. शनिवार की देर रात राजू पासवान ने पिता विमल पासवान को समझाने बुझाने का प्रयास किया तो उसी पर पिता विमल पासवान ने वार्ड 5 निवासी संतोष साह, मुकेश साह को बुलाकर अपने पुत्र राजू के ऊपर गोली चलवायी. जिसमें गोली राजू के दांये तरफ कमर में लग गयी. गोली की आवाज सुनकर जबतक आसपास के लोग वहां पहुंचे, तब तक वहां से तीनों भाग निकले. विमल पासवान, संतोष साह, मुकेश साह चोरी व शराब के मामलों में कई दफा जेल भी जा चुके हैं.

मामले की जांच कर रही पुलिस

मामले की सूचना मिलने पर बैजनाथपुर ओपीध्यक्ष मजबुद्दीन अहमद समेत अन्य पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंचे व घटना की तहकीकात करते हुए आरोपित की गिरफ्तारी में जूट गये हैं. हालांकि गोली चलाने के मुख्य कारणों का पता नहीं चल सका है. इस मामले में आसपास के लोग कुछ भी बोलने से परहेज कर रहे हैं. घटना के बाद से तीनों आरोपित फरार चल रहे हैं. खबर लिखे जाने तक किसी पक्ष से पुलिस को आवेदन नहीं दिया गया था. इस संबंध में ओपीध्यक्ष मजबुद्दीन अहमद ने बताया कि गोली चलने का कारण फिलहाल स्पष्ट नहीं हो सका. जख्मी राजू का इलाज चल रहा है. उनसे फर्द बयान लेने का प्रयास चल रहा है. जिसके बाद संबंधित के ऊपर मामला दर्ज कर जांच कर कार्रवाई की जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें