1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. saharsa
  5. saharsa young man was shot by criminals in his sleep villagers rushed to hospital one in custody ksl

Saharsa: सुप्तावस्था में युवक को अपराधियों ने मारी गोली, ग्रामीणों ने पहुंचाया अस्पताल, एक हिरासत में

जिले के सोनबरसा राज प्रखंड के बसनही थाना क्षेत्र की बड़गांव पंचायत निवासी अर्जुन यादव के पुत्र प्रिंस कुमार को अज्ञात अपराधियों ने रविवार की अहले सुबह गोली मारकर फरार हो गये.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Saharsa: अस्पताल में इलाजरत घायल प्रिंस कुमार.
Saharsa: अस्पताल में इलाजरत घायल प्रिंस कुमार.
प्रभात खबर

Saharsa: जिले के सोनबरसा राज प्रखंड के बसनही थाना क्षेत्र की बड़गांव पंचायत निवासी अर्जुन यादव के पुत्र प्रिंस कुमार को अज्ञात अपराधियों ने रविवार की अहले सुबह गोली मारकर फरार हो गये. गोली चलने की आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और घायल युवक को इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया.

बसनही थाना क्षेत्र की बड़गांव पंचायत क्षेत्र की घटना

जानकारी के मुताबिक, सहरसा जिले के बसनही थाना क्षेत्र की बड़गांव पंचायत के वार्ड-4 निवासी अर्जुन यादव के 20 वर्षीय पुत्र प्रिंस कुमार को सुप्तावस्था में अज्ञात अपराधियों ने रविवार की अहले सुबह गोली मारकर फरार हो गये. बसनही पुलिस घायल युवक के फर्द बयान पर एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

गोली चलने की आवाज सुन कर खुली ग्रामीणों की नींद

गोली चलने की आवाज सुनकर ग्रामीणों की नींद खुली. इसके बाद आसपास के ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे और घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल ले गये. अस्पताल में भर्ती घायल युवक की हालत गंभीर बतायी जा रही है. मामले में पुलिस ने एक युवक बोवा यादव उर्फ हिमांशु को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है.

रुपये लेन-देन के मामले में दिया गया घटना को अंजाम

घटना के संबंध में अस्पताल पहुंचे ग्रामीणों ने बताया कि तीन युवकों के बीच रुपये लेन-देन का मामला था. रुपये मांगने के आपसी विवाद में प्रिंस कुमार को गोली मारी गयी है. वहीं, घायल के भाई के मुताबिक, प्रिंस कुमार ने दोनों भाई साथ में सोये थे. इसी बीच दो युवक आये और भाई पर गोली चला दी. भाई ने भी रुपये के लेन-देन का मामला बताया है.

घायल युवक के फर्द बयान पर पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया

वारदात के संबंध में बसनही थानाध्यक्ष रहमान अंसारी ने बताया कि गोली लगने से घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. घायल युवक के फर्द बयान पर एक युवक को हिरासत में लिया गया है. मामले की छानबीन की जा रही है. जांच-पड़ताल के बाद पुलिस कानून सम्मत कार्रवाई करेगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें