1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. saharsa
  5. saharsa video made after group misdeed a married woman then made viral one arrested ksl

Saharsa: विवाहित महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म कर बनाया वीडियो, फिर कर दिया वायरल, एक गिरफ्तार

सहरसा जिले के बिहरा थाना क्षेत्र में सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. आरोपितों ने महिला के साथ पहले दुष्कर्म किया, फिर वीडियो बना कर उसे वायरल भी कर दिया.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो
social media

Saharsa: सहरसा जिले के बिहरा थाना क्षेत्र में सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. आरोपितों ने महिला के साथ पहले दुष्कर्म किया, फिर वीडियो बना कर उसे वायरल भी कर दिया. मामले को लेकर महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी है. वहीं, दर्ज प्राथमिकी के आलोक में बिहरा थाने की पुलिस ने एक आरोपित रंजीत कुमार को हिरासत में लिया है.

12 मई की शाम को दिया घटना को अंजाम

थाने में दिये गये आवेदन में पीड़िता ने कहा है कि 12 मई की शाम में वह अपने घर से पश्चिम बांसबारी गई थी. बांसबाड़ी में ही पूर्व से घात लगाये बैठे रंजीत कुमार, चंदन कुमार और राहुल कुमार ने उसे जबरदस्ती पकड़ लिया और मेरे कपड़े फाड़ दिये. मेरे हल्ला करने और चिल्लाने पर आवाज बंद करने के लिए मुंह को हाथ से दबा कर बंद करने का प्रयास किया.

वारदात की जानकारी देने या केस करने पर गोली मारने की दी धमकी

इसके बाद साड़ी से मेरे मुंह को बांधकर बारी-बारी से तीनों युवकों ने दुष्कर्म किया. दुष्कर्म करने के दौरान पहले राहुल ने वीडियो बनाया. उसके बाद चंदन और फिर रंजीत ने वीडियो बनाया. इसके बाद राहुल ने वीडियो को वायरल कर दिया. साथ ही तीनों युवकों ने धमकी दी है कि घटना की जानकारी किसी को बताने या केस करने पर मुझे और मेरे परिवार को गोली मार देंगे.

आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस कर रही छापेमारी

किसी तरह निर्वस्त्र ही घर पहुंची, तो पति ने मुंह से कपड़ा खोला. उसके बाद पति को पूरे मामले की जानकारी दी. घटना के बाबत महिला थानाध्यक्ष प्रेमलता भूपाश्री ने बताया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. एक आरोपित को हिरासत में लिया गया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें