1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. saharsa
  5. saharsa two arrested in case of robbery from employee of finance company ksl

Saharsa: फाइनेंस कंपनी के कर्मी से लूटकांड मामले में दो गिरफ्तार, देसी कट्टा, जिंदा कारतूस व बाइक बरामद

जिले की सलखुआ पुलिस ने गुप्त सूचना पर बजरंगबली स्थान के पास से दो बदमाशों को देसी कट्टा, चार जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Saharsa: पुलिस गिरफ्त में दोनों बदमाश.
Saharsa: पुलिस गिरफ्त में दोनों बदमाश.
प्रभात खबर

Saharsa: जिले की सलखुआ पुलिस ने मंगलवार को गुप्त सूचना के आधार पर भेलवा से बगेवा जानेवाली सड़क मार्ग में बजरंगबली स्थान के समीप नाटकीय ढंग से दो बदमाशों को एक देसी लोडेड कट्टा और तीन जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया. साथ ही लूटी गयी काली रंग की एचएफ डिलक्स बाइक बरामद की है. बताया जाता है कि बदमाशों ने चार मई को एक निजी फाइनेंस कंपनी के कर्मी को गोली मार कर नकदी सहित बाइक लूट ली थी.

Saharsa: बरामद लोडेड देसी कट्टा व जिंदा कारतूस.
Saharsa: बरामद लोडेड देसी कट्टा व जिंदा कारतूस.
प्रभात खबर

लूटी गयी बाइक को ठिकाने लगाने जा रहे थे बदमाश

गिरफ्तारी के संबंध में सलखुआ थानाध्यक्ष गुड्डू कुमार ने बताया कि अहले सुबह गुप्त सूचना मिली कि लूटकांड के बदमाश लूटी गयी बाइक को ठिकाने लगाने के लिए जा रहे हैं. प्राप्त सूचना के आलोक में सहायक अवर निरीक्षक प्रकाश रजक और सहायक अवर निरीक्षक संजय कुमार को पुलिस बलों के साथ बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए भेजा गया.

Saharsa: फाइनेंस कंपनी के कर्मी से लूटी गयी बाइक.
Saharsa: फाइनेंस कंपनी के कर्मी से लूटी गयी बाइक.

पुलिस ने वाहन चेकिंग शुरू कर बदमाशों को किया गिरफ्तार

बजरंगबली स्थान के समीप सघन वाहन चेकिंग अभियान शुरू के दौरान एक बाइक पर सवार दो युवक वाहन चेकिंग होते देख भागने का प्रयास करने लगे. उसी समय पुलिस बलों ने खदेड़कर कर उन्हें पकड़ लिया और तलाशी लेते हुए पुछताछ शुरू कर दी. तलाशी के क्रम में दोनों बदमाशों के पास से एक देसी लोडेड कट्टा और तीन जिंदा कारतूस बरामद किये गये हैं. वहीं, काले रंग की एचएफ डिलक्स बाइक की छानबीन की गयी, तो वह चार मई को लूटकांड की बाइक निकली.

गिरफ्तार बदमाशों में खगड़िया जिले का सुशील भी शामिल

थानाध्यक्ष ने बताया कि दोनों गिरफ्तार बदमाशों की पहचान बगेबा निवासी देवेंद्र यादव के पुत्र डब्ल्यू कुमार और खगड़िया जिले के अलौली थाने के अलौली गांव निवासी विपत यादव के पुत्र सुशील कुमार के रूप में की गयी है. पुलिस दोनों बदमाशों से जरूरी पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

चार मई की शाम को फाइनेंस कंपनी के कर्मी से हुई थी लूटपाट

मालूम हो कि चार मई की शाम को करीब पांच बजे थाना क्षेत्र के गोरदह कोशी बांध-गोरियारी सड़क मार्ग के मुसहरीया गांव के समीप आरोहण कंपनी के फाइनेंसकर्मी से बदमाशों ने 50 हजार नकद और बाइक लूट कर गोली मार दी थी. हालांकि, अपराधियों की गोली कर्मी के हाथ में लगी, जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया. ग्रामीणों ने घायल कर्मी को सिमरी बख्तियारपुर अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया. बाद में डॉक्टरों ने कर्मी को सहरसा रेफर कर दिया था.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें