1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. saharsa
  5. saharsa sp lipi singh suspended asi for sharab party viral video latest news update skt

थाने की गाड़ी पर ग्लास रख शराब पार्टी करती सहरसा पुलिस का वीडियो वायरल, एसपी लिपि सिंह ने किया सस्पेंड

सहरसा जिले के नवहट्टा थाना पुलिस गाड़ी के बोनट पर शराब का ग्लास रखकर पार्टी कर रहे पुलिसकर्मियों का वीडियो वायरल हो गया. मामले की गंभीरता देखते हुए एसपी लिपि सिंह ने कार्रवाई की है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सहरसा पुलिस का वीडियो वायरल
सहरसा पुलिस का वीडियो वायरल
सोशल मीडिया

बिहार पुलिस की गाड़ी पर शराब का ग्लास रखा और उसका सेवन करते हुए एक युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में नवहट्टा थाना के एक एएसआई और कांस्टेबल भी नजर आ रहे हैं. वीडियो हाल में संपन्न हुए पंचायत चुनाव के बाद का ही बताया जा रहा है वहीं जब वीडियो वायरल हुआ तो मामले की गंभीरता को देखते हुए सहरसा एसपी लिपि सिंह ने दोषी पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया.

सहरसा पुलिस का हाल में ही एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें सदर थाने के थानेदार बार बाला के साथ रंगेलियां करते पाए गये थे. सामने शराब की बोतल भी दिखी थी. वहीं अभी ये मामला ठंडा भी नहीं हुआ था कि एक और वायरल वीडियो ने पुलिस की भद्द पिटवायी है. सदर थाना अध्यक्ष जयशंकर को सस्पेंड करने के बाद अब नये वायरल वीडियो के कारण सहरसा पुलिस के और पुलिसकर्मी निलंबित किये गये हैं.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. पुलिस ही शराबबंदी कानून की धज्जियां उड़ाते देखे जा रहे हैं. वायरल वीडियो में नवहट्टा थाना की पुलिस की गाड़ी के बोनट पर ग्लास रखकर युवक शराब का सेवन करते नजर आ रहे हैं. नवहट्टा थाना के ASI उदय नाथ शर्मा और एक कांस्टेबल भी उन युवकों के साथ ही नजर आ रहे हैं. पुलिसकर्मी भद्दी-भद्दी गालियां देते देखे जा रहे हैं. शराब पार्टी के बीच पैसे के लेन-देन की बात भी की जा रही है.

वीडियो वायरल होते ही सहरसा एसपी लिपि सिंह ने कार्रवाई कर दी. मामले में लिप्त पुलिसकर्मियों को फौरन सस्पेंड कर दिया गया. वहीं एसपी ने बताया कि जिन लोगों का चेहरा वायरल वीडियो में सामने आया है उनके ऊपर भी कार्रवाई की जाएगी.

मालूम हो की बीते 22 फरवरी को भी सदर थाना अध्यक्ष जयशंकर का भी बार बालाओं के साथ रंगरेलियां मनाते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हुआ था. सहरसा एसपी लिपी सिंह के द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए सदर थाना अध्यक्ष जयशंकर को सस्पेंड कर लाइन हाजिर कर दिया गया था.

(इनपुट: सहरसा से मुकेश)

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें