1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. saharsa
  5. saharsa scorpio driver tramples two children while learning scorpio ksl

Saharsa: स्कॉर्पियो सीखने के दौरान चालक ने दो मासूम भाइयों को रौंदा, एक की मौत, दूसरे की हालत गंभीर

जिले के सलखुआ थाने की चानन पंचायत के कटघरा पुनर्वास में एक युवक ने स्कॉर्पियो सीखने के दौरान दो सगे मासूम भाइयों को रौंद दिया.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Saharsa: अस्पताल में इलाजरत घायल बलवीर कुमार.
Saharsa: अस्पताल में इलाजरत घायल बलवीर कुमार.
प्रभात खबर

Saharsa: जिले के सिमरी बख्तियारपुर के सलखुआ थाना अंतर्गत चानन पंचायत के कटघरा पुनर्वास में एक युवक ने स्कॉर्पियो सीखने के दौरान दो सगे मासूम भाइयों को रौंद दिया. इनमें से एक भाई की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. वहीं, दूसरे भाई का इलाज सिमरी बख्तियारपुर अनुमंडलीय अस्पताल में जारी है.

दुकान से दवाई लेकर लौट रहे थे दोनों मासूम भाई

घटना के संबंध में बताया जाता है कि कटघरा पुनर्वास अंतर्गत वार्ड संख्या-7 निवासी अमित चौधरी का पुत्र बालवीर कुमार और मानव कुमार दवाई लेकर दुकान से घर लौट रहा था. वहीं, कटघरा निवासी लट्टन पोद्दार का 33 वर्षीय पुत्र मंटू पोद्दार स्कॉर्पियो चलाना सीख रहा था. इसी बीच, मंटू पोद्दार ने दवाई लेकर आ रहे दोनों सगे भाइयों को रौंद दिया.

छोटे भाई की घटनास्थल पर ही हुई मौत

घटना में दोनों भाइयों में से एक बच्चे सात वर्षीय मानव कुमार की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. जबकि, दूसरा भाई 10 वर्षीय बलवीर कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल बलवीर कुमार को आनन-फानन में सिमरी बख्तियारपुर के अनुमंडलीय अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

प्राथमिक उपचार के बाद घायल बच्चे को किया गया रेफर

हादसे में घायल बच्चे की चिंताजनक स्थिति को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने बेहतर इलाज के लिए सहरसा रेफर कर दिया है. इधर, घटना के बाद गुस्साये ग्रामीणों ने स्कॉर्पियो को अपने कब्जे में लेकर क्षतिग्रस्त कर दिया. हालांकि, आरोपी चालक भीड़ को चकमा देकर भागने में सफल रहा.

परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल

स्कॉर्पियो से कुचल कर बच्चे की मौत की सूचना मिलने के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं, घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गयी है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. उचित कार्रवाई की जायेगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें