1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. saharsa
  5. saharsa news demand for judicial inquiry into pappu dev death rjs

Saharsa News: पप्पू देव की मौत पर बवाल, आमरण- अनशन कर रहे कार्यकर्ता अस्पताल में भर्ती

पप्पू देव के मौत की न्याययिक जांच की मांग को लेकर धरना पर बैठे बाबुलाल शौर्य को सहरसा पुलिस ने सदर अस्पताल में भर्ती करा दिया. पुलिस की इस कार्रवाई को लेकर बाबुलाल शौर्य ने अस्पताल में आमरण अनशन शुरु कर दिया.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
डॉन पप्पू देव का हार्ट अटैक से हुई मौत
डॉन पप्पू देव का हार्ट अटैक से हुई मौत
प्रभात खबर

सहरसा. पप्पू देव के मौत की न्याययिक जांच की मांग को लेकर धरना पर बैठे बाबुलाल शौर्य को सहरसा पुलिस ने सदर अस्पताल में भर्ती करा दिया. पुलिस की इस कार्रवाई को लेकर बाबुलाल शौर्य ने अस्पताल में आमरण अनशन शुरु कर दिया. 18 दिसंबर पप्पू देव की हार्ट अटैक से मौत हो गई थी. परिजनों का आरोप है कि पुलिस की पिटाई से पप्पू देव की मौत हुई है. जबकि पुलिस का दावा है कि हार्ट अटैक से उसकी मौत हुई है.

परिजनों ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा कि जब पप्पू देव की मौत हार्ट अटैक से हुई है तो उसके शरीर में दाग कहां से आया. बताते चलें कि सहरसा पुलिस को 18 दिसंबर को सूचना मिली थी कि पप्पू देव अपने साथियों के साथ एक जमीन पर कब्जा करने के लिए सहरसा आया हुआ है. उक्त सूचना के आलोक में सहरसा पुलिस ने अपनी घेराबंदी तेज कर उसे गिरप्तार करने पहुंची तो उसके साथियों ने पुलिस पर हमला कर पप्पू देव को वहां से भगा दिया. सहरसा पुलिस ने भाग रहे पप्पू देव का पीछा कर उसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस हिरासत में उससे पूछताछ हो रही है इसी क्रम में उसको हार्ट अटैक हो गया जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. इसके बाद से उसकी मौत पर बवाल मचा है. पुलिस और समाजिक कार्यकर्ता बाबुलाल शौर्य आमने सामने हो गई.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें