1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. saharsa
  5. police officer got the woman massaged to get her son out of jail suspended asj

Video बेटे को जेल से छुड़वाने आयी मां से थानेदार ने कराया मसाज, वीडियो हुआ वायरल तो एसपी ने किया सस्पेंड

बेटे को जेल से छुड़ाने की अपील करने महिला थाने में आयी थी, लेकिन थानेदार ने उसकी मजबूरी का फायदा उठाते हुए उससे मसाज करने को कहा. महिला से मसाज कराते थानाध्यक्ष का वीडियो इस दौरान किसी ने बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
मसाज कराता थानेदार
मसाज कराता थानेदार
ट्वीटर

सहरसा. सहरसा के नौहट्टा थाना अंतर्गत डरहार ओपी के थानेदार शशिभूषण सिन्हा बेटे को जेल से रिहा करने की गुहार लेकर आयी मां से मसाज कराते पकड़े गये हैं. थाने में एक लाचार महिला से तेल मालिस करवाते उनका वीडियो वायरल हुआ है. बताया जाता है कि बेटे को जेल से छुड़ाने की अपील करने महिला थाने में आयी थी, लेकिन थानेदार ने उसकी मजबूरी का फायदा उठाते हुए उससे मसाज करने को कहा. महिला से मसाज कराते थानाध्यक्ष का वीडियो इस दौरान किसी ने बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

वीडियो हुआ वायरल

थानेदार का यह वीडियो खूब वायरल हुआ. मामला जैसे ही सहरसा की एसपी लिपि सिंह के पास पहुंचा, उन्होंने तुरंत कार्रवाई की है. एसपी लिपि सिंह ने तत्काल प्रभाव से थानेदार को सस्पेंड कर दिया है और पूरे मामले की जांच करने की बात कही है. वायरल वीडियो करीब 20 दिन पुराना बताया जा रहा है. प्रभात खबर को भी यह वीडियो सोशल साइट के माध्यम से मिला है.

डरहार ओपी के थानेदार हैं शशिभूषण सिन्हा

वायरल हुए इस वीडियो में सहरसा के डरहार ओपी के थानेदार शशिभूषण सिन्हा नजर आ रहे हैं. जो थाने में ही एक महिला से तेल मालिस करवाते दिखाई दे रहे हैं. थानेदार खुद नंगे बदन हैं उनके शरीर पर एक गमछा तक नहीं है और उनके पास ही एक कुर्सी पर एक दूसरी महिला भी बैठी दिख रही है. तेल मालिस कर रही महिला अपने बेटे को जेल से छुड़ाने आयी थी. उसके बेटे को पकड़कर पुलिस ने जेल भेज दिया था. जिसे छुड़ाने के लिए महिला थाने पहुंची थी.

वर्दी के धौंस के आगे महिला बेवस

जहां थानेदार ने बेटे को जेल से निकालने का आश्वासन महिला को दिया और उसे तेल मालिस करने की बात कही. थानाध्यक्ष के कहने पर महिला बेटे के लिए तेल मालिस करने लगी. वर्दी के धौंस के आगे महिला बेवस थी उसे बस यह नजर आ रहा था कि किसी तरह उसका बेटा जेल से बाहर निकल जाए. इसलिए थानेदार जो कहता गया वह चुपचाप सुनती रही.

बेटे का बेल करवा दीजिए

इस दौरान महिला को तसल्ली देने के लिए थानाध्यक्ष ने एक वकील को फोन लगाकर कहा कि दस हजार रुपया हम दे रहे हैं, इसके बेटे का बेल करवा दीजिए. थानाध्यक्ष शशिभूषण सिन्हा वकील से यह कहता नजर आ रहा है कि वकील साहब महिला बहुत गरीब है बेचारी. कितने पैसा भेज दें, नकल लिफाफा में भेज देंगे. दो औरत आधारकार्ड लेकर जाएगी कब भेज दे. सोमवार को पूरा पता और मोबाइल नंबर देकर भेज देते है पप्पू बाबू निवेदन है देख लीजिए इसमें 10 हजार मेरा ही खर्चा हो गया है. प्रभात खबर इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें