1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. saharsa
  5. pappu dev saharsa death news on social media as supporters demanding investigation skt

Bihar News: सोशल मीडिया पर छाया रहा अपराधी पप्पू देव की मौत का मामला, पुलिस कस्टडी में तोड़ा था दम

सहरसा पुलिस के साथ मुठभेड़ के दौरान पकड़े गये अपराधी पप्पू देव की पुलिस कस्टडी में मौत का मामला सड़क पर विरोध व सोशल मीडिया पर जांच की मांग के साथ दिनभर सुर्खियों में रहा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सोशल मीडिया पर छाया रहा अपराधी पप्पू देव की मौत का मामला
सोशल मीडिया पर छाया रहा अपराधी पप्पू देव की मौत का मामला
सोशल मीडिया

कोसी के अपराध जगत में एक समय जिस पप्पू देव की तूती बोलती थी उसका अंत आज पुलिस कस्टडी में हुआ. रसहरसा जिले के बिहरा थाना क्षेत्र के बिहरा गांव में एक जमीन विवाद के मामले में पहुंची पुलिस से मुठभेड़ के दौरान पप्पू देव को हिरासत में लिया गया था. जिसके बाद पुलिस ने बताया कि पप्पू देव के सीने में दर्द की शिकायत हुई और दिल का दौरा पड़ने से उसकी मौत हो गयी. लेकिन पप्पू देव की मौत के बाद अब उसके समर्थन में भी आवाज उठने लगे. पप्पू देव के शरीर पर मारपीट से बने जख्म के निशान वाला फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा और मौत मामले की जांच की मांग की जा रही है.

पप्पू देव कई अपराधिक मामलों में आरोपित था. एक समय अपराध जगत में उसकी तूती बोलती थी. लेकिन धीरे-धीरे उसका पूराना बर्चस्व कम होता गया. रविवार को पुलिस के साथ आमना-सामना होने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया था. पुलिस के अनुसार, हाजत में सीने में दर्द की शिकायत के बाद उसकी मौत हुई. वहीं सोशल मीडिया पर पप्पू देव की कई तसवीरें वायरल हो रही है. जिसे लेकर सवाल किये जा रहे हैं.

पप्पू देव की मौत का मामला सड़क से लेकर सोशल मीडिया तक दिनभर छाया रहा. कुछ लोग पुलिस कस्टडी में मौत पर सवाल उठा रहे थे तो कुछ मौत के बताए कारण को ही गलत बता रहे थे. जिन तस्वीरों को लोग सोशल मीडिया पर साझा करते दिखे उसमें पप्पू देव के शरीर पर मार के निशान गहराए हुए हैं. शरीर पर सभी जगह काले निशान को लेकर सवाल किये जा रहे हैं और मामले की जांच की मांग की जा रही है. वहीं कुछ लोग लिख रहे हैं कि एक अपराधी का अंत यही होता है.

पप्पू देव के समर्थकों को जब मौत की जानकारी मिली तो वो भड़क उठे. समर्थकों ने सहरसा-सुपौल रोड़ को दोरमा चौक पर जाम कर दिया और सड़क पर टायर जलाकर विरोध किया. वहीं मृतक अपराधी के परिजन इस मौत मामले की सीबीआई जांच की मांग करते भी दिखे. बता दें कि मुठभेड़ में पुलिस ने ऑटोमेटिक राइफल, तीन पिस्टल, तीन कट्टा तथा 47 चक्र गोलियां व कई खोखे बरामद किये हैं.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें