1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. saharsa
  5. murder in saharsa news in love affair case on valentine day latest updates of madhepura bihar skt

Bihar News: वेलेंटाइन पर प्रेमिका को रात में खेत पर बुलाया, पीछा करते पहुंचा पड़ोसी तो मार दी गोली, मौत

सहरसा में एक युवक ने प्रेमिका से मिलने के दौरान एक व्यक्ति की हत्या गोली मारकर कर दी. जिस युवक को गोली मारी गयी है वो इस प्रेम प्रसंग को जानता था और प्रेमी जोड़े का रात में पीछा कर रहा था.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
घटनास्थल पर पुलिस
घटनास्थल पर पुलिस
prabhat khabar

सहरसा में एक प्रेम-प्रसंग को लेकर कुछ लोगों को शक था. इस दौरान जब रात में प्रेमिका से मिलने के लिए उसका प्रेमी खेत में इंतजार कर रहा था तो गांव के ही दो लोग पीछा करते हुए पहुंच गये. इस दौरान प्रेमी ने एक युवक को गोली मार दी जिससे उसकी मौत हो गयी. मृतक पहाड़पुर बस्ती का निवासी 27 वर्षीय छोटू यादव है. 19 वर्षीय प्रेमिका को पूछताछ के लिए ओपी पर लाया.

प्रेमिका के नाना का घर तो प्रेमी के मौसी का घर

ग्रामीणों ने बताया कि मधेपुरा जिला के अंतर्गत ग्वालपाड़ा थाना क्षेत्र स्थित डेफरा बस्ती निवासी सिकंदर मंडल की 19 वर्षीय पुत्री पहाड़पुर बस्ती निवासी अपने नाना नारायण मंडल के घर पर लगभग एक माह से रह रही थी. सुरमाहा बजरंगी टोला बस्ती निवासी जयकुमार यादव का पुत्र अजीत यादव का भी पहाड़पुर अपने मौसा के घर आना जाना लगा रहता था. उसी आने जाने के दौरान अजीत यादव एवं निगम कुमारी में प्रेम प्रसंग का दौर शुरू हो गया.

पड़ोसी ने रात में किया पीछा

बताया जाता है कि दोनों के बीच चल रहे प्रेम प्रसंग की जानकारी पाकर पड़ोसी दिनेश पासवान व मृतक छोटू यादव के प्रेम प्रसंग के विरोध का प्लान बनाया और उसी प्लानिंग के तहत शनिवार की रात लगभग 9 बजे लड़की को घर से अकेले निकलते देख दिनेश पासवान ने लड़की के पड़ोसी छोटू यादव को घर से बुलाया तथा एक साथ पीछा किया.

प्रेमिका का इंतजार कर रहे युवक ने मारी गोली

घर से 500 मीटर दूर मक्का खेत में प्रेमिका के इंतजार में सुरमाहा बजरंगी टोला बस्ती निवासी अजीत यादव खड़ा था. निगम कुमारी के बजाय इन लोगों को आते देख अजीत यादव ने अचानक गोली चला दी. गोली छोटू यादव के पेट में लगी. गोली लगते ही छोटू मक्का खेत में गिर गया. जिसके बाद दिनेश पासवान अपने घर में जाकर सो गया. मृतक छोटू यादव के परिजनों ने बताया कि लगभग बारह बजे रात तक छोटू यादव का घर लौटने के इंतजार किया. जिसके बाद हम लोग दिनेश पासवान से जाकर पूछे तो वह बोला कि छोटू यादव सुबह लौटेगा.

गोली लगने से जख्मी की मौत

परिजनों को कुछ लोगों ने बताया कि छोटू यादव दिनेश पासवान के साथ दक्षिण बहियार जा रहा था. जब हम सब परिजनों के साथ बहियार गये तो मक्का खेत में छोटू बेहोशी की हालत में छटपटा रहा था. जहां से हम लोग उठाकर इलाज के लिए मधेपुरा ले गये. जहां चिकित्सक के द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया गया. इस बाबत ओपी प्रभारी ज्ञानानंद अमरेंद्र ने बताया कि मृतक छोटू यादव की पत्नी ने आवेदन में तीन लोगों पर अपने पति का हत्या कर दिये जाने का आरोप लगाया है.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें