1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. saharsa
  5. loot in saharsa in a house of jeweler home read crime news bihar today skt

Bihar: सहरसा में स्वर्ण व्यवसायी के घर डकैती, परिवार को बंधक बना बेरहमी से पीटा, पुलिस कार्रवाई जारी

सहरसा में एक स्वर्ण व्यवसायी के घर डकैती की गयी. डकैतों परिवार के सदस्यों को बंधक बना लिया और बेरहमी से पीटा. इसके बाद आभूषण और नकद वगैरह लेकर फरार हो गये.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सहरसा में स्वर्ण व्यवसायी के घर डकैती, परिवार को बंधक बना बेरहमी से पीटा
सहरसा में स्वर्ण व्यवसायी के घर डकैती, परिवार को बंधक बना बेरहमी से पीटा
prabhat khabar

Saharsa News: हथियार से लैस बेखौफ बदमाश मंगलवार की रात पामा में एक स्वर्ण व्यवसायी के घर दीवार फांदकर घुस गये और घंटों लूटपाट मचाया. बदमाशों ने गृहस्वामी का हाथ-पैर बांध व मुंह पर टेप चिपका बेरहमी से मारपीट की व हथियार दिखाकर छह लाख के जेवरात सहित 45 हजार रुपये नगद सहित पांच एंड्रॉयड मोबाइल फोन लूट लिया. जाते-जाते पुलिस को खबर न करने की चेतावनी देते हुए जान मारने की धमकी भी दे डाली.

घटना के बाबत पीड़ित स्वर्ण व्यवसायी संजीव साह ने बताया कि मंगलवार की रात लगभग साढ़े नौ बजे वह अपने पस्तपार बाजार स्थित ज्वेलरी की दुकान को बंद कर स्टाफ धर्मवीर कुमार के साथ घर आया और खाना खाकर सो ही रहा था कि देर रात 12 बजे के आसपास सात की संख्या में नकाबपोश बदमाश दीवार फांद अंदर आंगन में प्रवेश कर उन्हें व उनकी पत्नी को हथियार सटा कब्जे में ले लिया. हथियार के बट से मारपीट करते हाथ-पैर बांध दिया व मुंह में टेप चिपका दिया.

मुंह पर टेप चिपकाकर बेरहमी से मारपीट किया

बताया कि लूटेरों ने दोनों को कमरे में ले जाकर गोदरेज की चाभी ले उसमें रखे छह लाख के सोने-चांदी के जेवर सहित 45 हजार नगद सहित पांच एंड्रॉयड मोबाइल फोन ले लिया. उन्होंने बताया कि बदमाशों ने दुकान सहित घर की सभी चाबियां ले ली व सबों का हाथ-पैर बांध दिया व मुंह पर टेप चिपकाकर बेरहमी से मारपीट करने लगा. उन्होंने बताया कि बदमाशों द्वारा मारपीट किए जाने से उनकी बूढ़ी मां अमेरिका देवी की स्थिति गंभीर बनी हुई है.

पुलिस ने चार युवकों को लिया हिरासत में

स्वर्ण व्यवसायी ने बताया कि बदमाशों ने घर के सभी लोगों को एक कमरे में बंद कर दिया व आराम से निकल गये. सभी बदमाशों ने स्वर्ण व्यवसायी के घर लगभग एक घंटे तक जमकर तांडव किया. जिस सामान को नहीं लूट सका, उसे पूरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया. बदमाशों के निकलने पर मुंह से टेप हटाकर परिजनों द्वारा हो हल्ला करने पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गयी. पीड़ित ने पतरघट एवं पस्तपार पुलिस को घटना की जानकारी दी.

सूचना मिलने के दो घंटे बाद पहुंची पुलिस, 4 हिरासत में

सूचना मिलने के दो घंटे बाद पतरघट एवं पस्तपार पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर प्रत्यक्षदर्शियों एवं पीड़ित स्वर्ण व्यवसायी से जानकारी ली व जगह-जगह छापेमारी की. इस दौरान पुलिस ने चार युवकों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. जिससे पूछताछ की जा रही है.

पुलिस संयुक्त रूप से छापेमारी में जुटी

घटना की सूचना पाकर पुलिस निरीक्षक राजमणि के नेतृत्व में ओपी प्रभारी ज्ञानानंद अमरेंद्र, पस्तपार शिविर प्रभारी जितेंद्र कुमार सहित सौरबाजार, बैजनाथपुर, बसनही सहित अन्य थानों की पुलिस संयुक्त रूप से छापेमारी में जुट गयी है.

सघन छापेमारी जारी

पुलिस निरीक्षक राजमणि ने बताया कि लूट की घटना में संलिप्त बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए सघन छापेमारी की जा रही है. ओपी प्रभारी ज्ञानानंद अमरेंद्र ने बताया कि गृहस्वामी के आवेदन पर पुलिस मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरे पढे यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें