1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. saharsa
  5. hit and run speeding scorpio trampled 3 children 1 child died condition of 2 was worrisome ksl

Hit and run: तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने तीन मासूमों को रौंदा, एक बच्चे की मौत, लोगों ने जाम की सड़क

तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने तीन मासूमों को रौंद दिया. इस हादसे में एक बच्चे की मौत हो गयी. वहीं, दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गये. इसके बाद लोगों ने सड़क को जाम कर दिया.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Hit and run: मधेपुरा-किशनगंज एनएच पर स्कॉर्पियो ने तीन मासूम बच्चों को रौंदा और फरार हो गया.
Hit and run: मधेपुरा-किशनगंज एनएच पर स्कॉर्पियो ने तीन मासूम बच्चों को रौंदा और फरार हो गया.
प्रभात खबर

Hit and run: मधेपुरा-किशनगंज एनएच पर रविवार की देर रात तीन मासूम बच्चों को तेज रफ्तार से आ रही स्कॉर्पियो ने धक्का मार दिया और फरार हो गया. इससे तीनों बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गये. इनमें से एक बच्चे की मौत अस्पताल ले जाने के दौरान हो गयी. वहीं, दो बच्चों को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मेला देख कर लौट रहे थे बच्चे

घटना के संबंध में बताया जाता है कि मधेपुरा-किशनगंज एनएच-107 पर रविवार की रात लगभग 11 बजे के आसपास पस्तपार वार्ड-2 के सामने मेला देखकर घर वापस लौट रहे तीन मासूमों को स्कॉर्पियो ने धक्का मार डाला. इस हादसे में 12 वर्षीय मंतोष कुमार, पिता अरुण सादा, पस्तपार वार्ड-2 निवासी की मौत अस्पताल ले जाने के दौरान हो गयी.

दोनों घायल बच्चों को अस्पताल में कराया गया भर्ती

वहीं, हादसे में 10 वर्षीय सौरभ कुमार और 12 वर्षीय गौरव कुमार को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायल बच्चों की स्थिति चिंताजनक बतायी जा रही है. वहीं, घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गयी है.

लोगों ने जाम की सड़क

सड़क हादसे की सूचना मिलने पर आसपास के ग्रामीण सोमवार की सुबह मधेपुरा-किशुनगंज पथ पर शव रख कर जाम कर दिया. ग्रामीणों का कहना है कि यहां पहले भी कई हादसे हो चुके हैं. हादसा का सबसे बड़ा कारण वाहनों का तेज रफ्तार से चलाना है. लोगों ने आरोप लगाते हुए कहा कि प्रशासन की ओर से ऐसे वाहन चालकों पर कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें