1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. saharsa
  5. gunda pared in saharsa sp lipi singh directed to all thana incharge read latest news of bihar ips lipi singh news skt

सहरसा के थानों में गुंडा परेड कराएंगी एसपी लिपी सिंह, खुद करेंगी निरीक्षण, सभी थानेदारों को निर्देश जारी

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
एसपी लिपी सिंह
एसपी लिपी सिंह
File pic

रविवार को सहरसा जिले के सभी थानों में गुंडा परेड कराया जाएगा. एसपी लिपि सिंह ने सभी थानाध्यक्ष को गुंडा परेड किसी भी सूरत में कराने का निर्देश दिया है. उन्होंने कहा कि इसमें लापरवाही बर्दाश्त नही की जाएगी. वह स्वयं जिले के किसी भी थाना जाकर गुंडा परेड का निरीक्षण करेंगी. उन्होंने सभी थानाध्यक्ष को गुंडा परेड को अद्यतन करने का निर्देश देते हुए कहा कि इसमें कोइ कोताही न बरतें.

एसपी लिपि सिंह ने सभी थानाध्यक्ष को सख्त निर्देश देते हुए कहा कि अपराध व अपराधी को किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगी. उन्होंने कहा कि अपराध बढ़ने पर सख्त कार्रवाई की जाएगी. कई थानाध्यक्ष पर कार्रवाई हुई है और कई पर कार्रवाई की जा रही हैं. किसी भी सूरत में अपराध में वृद्धि को बर्दाश्त नहीं की जाएगी. लूट व अन्य मामला सामने आने पर कार्रवाई तय है.

एसपी ने आगामी पंचायत चुनाव को लेकर सभी थानाध्यक्ष को ससमय निरोधात्मक कार्रवाई करने का निर्देश दिया. उन्होंने कहा कि ससमय सीसीए व अन्य निरोधात्मक कार्रवाई करने का निर्देश देते हुए कहा कि कार्रवाई की प्रक्रिया नहीं होने पर कार्रवाई होगी.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें