1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. saharsa
  5. finance worker killed during robbery in saharsa angry people created ruckus asj

सहरसा में लूट के दौरान फाइनेंस कर्मी की हत्या, गुस्साये लोगों ने किया हंगामा

बेख़ौफ़ बाइक सवार अपराधियों ने सोमवार को दिनदहाड़े एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गये.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
अपराध
अपराध
फाइल

सहरसा. बेख़ौफ़ बाइक सवार अपराधियों ने सोमवार को दिनदहाड़े एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गये. मृतक निजी फाइनेंस कंपनी का कलेक्शन एजेंट बताया जा रहा है. कहा जा रहा है कि लूटपाट के दौरान ही एजेंट को गोली मारी गयी है.

घटना सहरसा-मधेपुरा सीमा वर्ती क्षेत्र के सबैला चौक के समीप की घटी है. मृतक के गले में एक पहचान पत्र लगा है, जिससे उसकी पहचान हो पायी है. वह फाइनेंस कंपनी में बतौर एजेंट काम कर रहा था. पहचान पत्र के अनुसार मृतक का नाम भरत कुमार है, जो कि दरभंगा जिले के बरेली थाना अंतर्गत चकला गांव का रहने वाला है.

घटना के करीब 2 घंटे तक पुलिस घटनस्थल पर नहीं पहुंची थी. इसको लेकर स्थानीय लोगों ने खूब हंगामा किया. इस दौरान लोगों ने सड़क जाम कर यातायात बाधित कर दिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

मालूम हो कि आज ही राजधानी पटना के सबसे हाइटेक सड़क अटल पथ पर दोपहर बाद एक लूट की घटना हुई है. पुलिस इस मामले में भी अब तक लुटेरे को गिरफ्तार नहीं कर पायी है.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें