1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. saharsa
  5. engineering student shot dead over road dispute in saharsa asj

सहरसाः इंजीनियरिंग के छात्र को घर में घुसकर मारी गोली,रास्ता विवाद को लेकर हुई हत्या जांच में जुटी पुलिस

रास्ता विवाद में एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के 20 वर्षीय इंजीनियरिंग के छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी है. घटना सहरसा जिले के सोनवर्षा राज की है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. अब तक किसी आरोपित की गिरफ्तारी की सूचना नहीं है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
इंजीनियरिंग के छात्र की घर में घुसकर हत्या
इंजीनियरिंग के छात्र की घर में घुसकर हत्या
प्रभात खबर

सहरसा. रास्ता विवाद में एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के 20 वर्षीय इंजीनियरिंग के छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी है. घटना सहरसा जिले के सोनवर्षा राज की है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. अब तक किसी आरोपित की गिरफ्तारी की सूचना नहीं है.

घर के दरबाजे पर सोया था जयकांत

घटना के संबंध में बताया जाता है कि बिहार के सहरसा जिले के सोनवर्षा राज थाना क्षेत्र अंतर्गत खजुराहा गांव के बघैल टोला निवासी गोवर्धन यादव के 20 वर्षिय पुत्र जयकांत कुमार की मंगलवार देर रात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. घटना के वक्त जयकांत अपने घर के दरबाजे पर सोया हुआ था.

प्रतिशोध मेंआकर मारी गोली

बताया जाता है कि गोवर्धन यादव को अपने ही पड़ोस में रहने वाले ललन यादव से जमीन विवाद चल रहा था. इसी विवाद को लेकर इस घटना को अंजाम दिया गया है. कहा जाता है कि गोवर्धन यादव ने प्रतिशोध में मंगलवार को दरवाजे पर सो रहे इंजीनियरिंग के छात्र जयकांत कुमार की कनपटी में गोली मार दी.

अस्पताल पहुंचने से पहले ही हो चुकी थी मौत

गोली लगने के बाद जख्मी हालत में जयकांत चिल्लाया. इससे घर के अन्य सदस्यों की नींद खुली और आनन-फानन में परिजन उसे ईलाज के लिए सदर अस्पताल ले गये. वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इसके बाद परिजनों में हाहाकार मच गया. सभी दहाड़ मारकर रोने लगे. वहीं से पुलिस को घटना की सूचना दी गयी.

पुलिस कर रही है मामले की छानबीन

घटना की सूचना पुलिस को दी गयी. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. उक्त घटना के संबंध में सोनवर्षा राज थाना अध्यक्ष सुनील भगत की माने तो दोनों पक्षों में बीच रास्ता को लेकर पूर्व से विवाद चल रहा था. विवाद के बीच ही उक्त युवक को गोली मारकर हत्या की गयी है. मामले की जांच चल रही है. आरोपित की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी जारी है. पोस्टमार्टम करा कर शव परिजनों को सौंप दिया जायेगा.

इनपुट-मुकेश कुमार सिंह

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें