1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. saharsa
  5. clashes over a pond in saharsa one side stabbed a woman of the other side with a knife police engaged in investigation asj

सहरसा में पोखर को लेकर झड़प, एक पक्ष ने दूसरे पक्ष की महिला पर किया चाकू से वार, जांच में जुटी पुलिस

पोखर लूटने आये एक पक्षकार का दूसरे पक्षकार की महिला ऋतु झा ने विरोध किया. इसपर दबंगों ने ऋतु झा को चाकू से मारकर जख्मी कर दिया.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
महिषी थाना
महिषी थाना
प्रभात खबर

सहरसा. महिषी थाना क्षेत्र के तेलवा पंचायत के पोखर भिण्डा गांव में पोखर पर मालिकाना हक को लेकर दो पक्षों में हिंसक झड़प हुई है. इस दौरान एक पक्ष ने दूसरे पक्ष की महिला को चाकू से मारकर जख्मी कर दिया है.

बताया जा रहा है कि सहरसा जिले के महिषी थाना क्षेत्र में एक पोखर को लेकर पुराना जमीन विवाद चल रहा है. इसी दौरान पोखर लूटने आये एक पक्षकार का दूसरे पक्षकार की महिला ऋतु झा ने विरोध किया. इसपर दबंगों ने ऋतु झा को चाकू से मारकर जख्मी कर दिया. आनन फानन में जख्मी ऋतु झा को पीएचसी महिषी में भर्ती करवाया गया है. वहां वो इलाजरत है.

जख्मी महिला के पति अरविंद झा ने महिषी थाने में दबंग रत्नेश्वर झा, नरमेदेश्वर झा, राजेश पासवान सहित कुल 6 लोगों के विरुद्ध आवेदन दिया है. अब तक इस मामले में प्राथमिकी दर्ज नहीं हुई है.

ऋतु झा की माने तो दबंग उनकी पोखर को लूटने आये थे. उनके पति गांव में नहीं थे. वो आवेदन देने महिषी थाना गये थे, उसी समय ये लोग लूटने के लिए पहुंचे. जब लूट का विरोध किया गया तो दबंगों ने उसके साथ पहले मारपीट की. झड़प के दौरान ही उसके पेट में चाकू से वार किया गया. पहला वार तो हाथ से रोका, जिससे अंगुली में जख्म हो गया.

वहीं पति अरविंद झा की माने तो जब वो थाने में आवेदन देने गये थे उसी वक्त गांव से फोन आया कि कि तुम्हारी पत्नी के ऊपर चाकू से वार हुआ है, तब मैंने थाना अध्यक्ष शिवशंकर को सूचित किया और उन्होंने पुलिस भेजकर तीनों आरोपितों को जाल सहित थाने लाये, लेकिन अब तक मामला दर्ज नहीं हो पाया है.

इस पूरे मामले में थाना अध्यक्ष शिवशंकर कहते हैं कि दोनों पक्षों के बीच जमीन विवाद चल रहा है. दोनों पक्षों को जमीन का कागज लेकर जनता दरबार में शनिवार को बुलाया गया है. चाकू बाजी की बात को सिरे से खारिज करते हुए शिवशंकर ने कहा कि ऐसी घटना घटित नहीं हुई है.

इस घटना को लेकर प्रभातख़बर संवाददाता थाना अध्यक्ष से मोबाईल पर बात की और कहा कि मेरे पास जख्मी महिला का शॉट्स और बयान है तो उन्होंने कहा की जख्मी महिला का वीडियो भेज दें देखते हैं.

इनपुट-मुकेश कुमार सिंह

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें