1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. saharsa
  5. bus going from saharsa to delhi hit by electric wire one dead many injured asj

बिजली तार की चपेट में आयी सहरसा से दिल्ली जा रही बस, एक की मौत, कई जख्मी

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
बस
बस
प्रभात खबर

सहरसा. सहरसा से दिल्ली जा रही बस हाई वॉल्टेज तार की चपेट आ गयी. इस घटना में एक की मौत हो गयी, जबकि कई घायल हो गये हैं. जानकारी के अनुसार ज़िला मुख्यालय से दो किलोमीटर की दूर सहरसा-सुपौल मुख्य मार्ग स्थित कहरा कुटी के पास बस सड़क किनारे गुजर रही बिजली तार की चेपट में आ गयी.

इससे पूरे बस में करंट दौड़ गया. बस में सवार दर्जनों लोग करंट से जख्मी हो गये. स्थानीय लोगो ने तुरंत सूझबूझ से बिजली बंद कर दिया. सभी जख्मी लोगों को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया. बस का एक खलासी की वहां इलाज के दौरान मौत हो गयी.

घटना के काफी देर बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ी घटना स्थल पर पहुंची. जिसे देखते ही स्थानीय लोग आक्रोशित हो गये. उसे लौटने को मजबूर कर दिया. इधर, हादसे की सूचना मिलते ही एसपी लिपि सिंह के निर्देश पर बज्र वाहन के साथ सदर थाने की पुलिस पहुंची. इसके बाद लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया गया. इसके बाद सड़क पर आवागमन चालू हो पाया.

घटना के पीछे लोगों को कहना है कि शहरी क्षेत्र के विभिन्न सड़कों पर मकई लदे ट्रक के खड़ा रहने के कारण आधी से अधिक सड़क जाम रहती है. अन्य दिनों की तरह आज भी सड़क पर ट्रक खड़ा था. बस जा रही थी कि अचानक एक बाइक आ गयी. जिसे बचाने के लिए बस चालक ने थोड़ा साइड किया, तो तार की चपेट में आ गयी.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें