1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. saharsa
  5. bihar news saharsa rm college two groups clashed one killed in firing one injured

सहरसा में आरएम कॉलेज परिसर में गोली मार युवक की हत्या, थाना गेट पर शव रख लोगों ने किया प्रदर्शन

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
घटना से नाराज परिजनों ने शव को थाना गेट पर रखकर प्रदर्शन किया.
घटना से नाराज परिजनों ने शव को थाना गेट पर रखकर प्रदर्शन किया.
Prabhat khabar

चुनावी मौसम में जहां सहरसा का माहौल पूरी तरह सामान्य था, वहीं शुक्रवार की दोपहर अपराधियों ने शहर के तिवारी टोला स्थित आरएम कॉलेज परिसर में तिवारी टोला निवासी मिक्की चौबे की हत्या गोली मार कर कर दी. इसके बाद शांत शहर अचानक गर्म हो गया. परिजनों के अनुसार मिक्की चौबे अपने अन्य साथी के साथ कॉलेज में था. इसी दौरान कुछ युवकों ने कॉलेज परिसर में घुस कर मारपीट शुरू कर दिया. मिक्की ने पोखर में कूद कर अपनी जान बचानी चाही तो सभी ने उसे पोखर में ही मारपीट शुरू कर दी और बात इतनी बढ़ गयी कि बदमाशों ने गोली मार कर कॉलेज परिसर में ही उसकी हत्या कर दी.

हत्या के बाद सभी अपराधी भाग गये. जिसके बाद परिजन व उसके अन्य शुभचिंतक उसे लेकर निजी अस्पताल गये. जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया. लेकिन परिजन उसकी मौत को स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं थे. परिजन उसे लेकर नयाबाजार स्थित निजी अस्पताल ले गये. वहां भी चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया. जानकारी के अनुसार घटना में नयाबाजार निवासी कुमार प्रतीक भी जख्मी हो गया. जिसका इलाज नया बाजार स्थित निजी अस्पताल में चल रहा है. जख्मी ने बताया कि वह अपने एक दोस्त के साथ कॉलेज गया था. इसी दौरान गोलीबारी में सभी भागने लगे. एक गोली उसके घुटने में लग गयी.

शव के साथ किया प्रदर्शन

निजी अस्पताल में मौत की पुष्टि होने के बाद सदर एसडीपीओ राजेश कुमार, सदर थानाध्यक्ष आरके सिंह ने लोगों को समझा बुझाकर शव को पोस्टमार्टम कराने के लिए कहा. लेकिन लोगों ने आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद शव का पोस्टमार्टम कराने की बात कह शव लेकर सदर थाना गेट के सामने सड़क पर रखकर पुलिस प्रशासन के विरूद्व नारेबाजी शुरू कर दी.

लगभग दो घंटे तक सड़क जाम रहा. सदर एसडीपीओ श्री कुमार व थानाध्यक्ष श्री सिंह ने लोगों को काफी समझाने का प्रयास किया, लेकिन आक्रोशित लोग कुछ भी सुनने को तैयार नहीं थे. जिसके बाद तिवारी टोला व शहर के अन्य बुद्विजीवियों ने पुलिस पदाधिकारी के साथ लोगों को समझा बुझाकर शांत करा शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा. परिजन आशीष व अन्य पर गोली मारने का आरोप लगा रहे थे. हालांकि खबर लिखे जाने तक आवेदन नहीं दिया गया था.

सीसीटीवी कैमरा खोलेगा राज

घटना के बाद लोग कॉलेज में लगे सीसीटीवी को खंगालने की मांग पुलिस प्रशासन से कर रहे थे. लोगों ने कहा कि कॉलेज में सीसीटीवी कैमरा लगा है. पुलिस यदि उसको खंगाले तो घटना से पर्दा उठ सकता है. इधर पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है. वहीं माहौल को देखते हुए सदर थाना के अलावे बनगांव थाना, बिहरा थाना, बैजनाथपुर, पुलिस लाइन से क्यूआरटी को तैनात किया गया था.

Posted By: Utpal kant

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें