1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. saharsa
  5. bihar liquor latest news empty liquor bottles found in school premises rjs

Bihar liquor News: विधानसभा परिसर के बाद अब स्कूल परिसर में मिली शराब की खाली बोतलें, पढ़िए क्या है पूरा मामला

बिहार में विधानसभा के बाहर शराब की खाली बोतल की जांच चल ही रही थी. इसी बीच अब बिहार के स्कूल परिसर से भी शराब की खाली बोतलें मिलनी शुरु हो गई है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
स्कूल परिसर में मिली शराब की खाली बोतलें
स्कूल परिसर में मिली शराब की खाली बोतलें
प्रभात खबर

सहरसा. बिहार में विधानसभा के बाहर शराब की खाली बोतल की जांच चल ही रही थी. इसी बीच अब बिहार के स्कूल परिसर से भी शराब की खाली बोतलें मिलनी शुरु हो गई है. यह मामला बिहार के सहरसा जिले के बनमाईटहरी थाना ओपी क्षेत्र के जमालनगर पंचायत से जुड़ा है. शराब की खाली बोतल उच्यतर माध्यमिक उच्य विद्यालय परसबन्नी के परिसर से मिले हैं. इस स्कूल में करीब छह सौ से अधिक बच्चे पढ़ते हैं.

स्कूल परिसर में शराब की बोतल

स्कूल परिसर में शराब की खाली बोतलें कैसे आई यह जांच का विषय है. जबकि स्कूल में एक नाईट गार्ड भी कार्यरत है. शराब की खाली बोतल मिलने के बाद पूरे क्षेत्र में इसकी चर्चा तेज हो गई है. शराब की खाली बोतलें स्कूल परिसर में कैसे पहुंची. बताते चलें कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिहार में पूर्ण शराबबंदी को लेकर काफी सख्त हैं. हाल ही में उन्होंने सरकार के वरीय अधिकारी को इसको लेकर क्लास भी लगाया था.

पुलिस पर उठे सवाल

स्कूल परिसर में खाली शराब की बोतल मिलने के बाद पुलिस कार्रवाई पर सवाल खड़ा हो गए हैं. हालांकि स्कूल परिसर में खाली शराब की बोतल मिलने से ग्रामीण आक्रोशित हैं. जबकि प्रधानाध्यपिका शोभा कुमारी इन बातों को लेकर अपनी अनभिज्ञ व्यक्त किया. उन्होंने कहा कि हम सुबह 09 बजे से शाम 04 बजे तक ही रहते है. उसके बाद क्या होता है हमें नहीं पता

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें