1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. saharsa
  5. another case against kangana in bihar former mla made serious allegations asj

बिहार में पूर्व विधायक ने कंगना पर किया मुकदमा, भोजपुरी गायिका नेहा ने भी कसा तंज

पूर्व विधायक किशोर कुमार मुन्ना ने सहरसा की अदालत में फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के ऊपर नालसी दायर की है. भारत के राष्ट्रपिता समेत आजादी के शहीदों तक को लेकर अपमानजनक टिप्पणी करने के खिलाफ यह मुकदमा दायर हुआ है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
कंगना
कंगना
प्रभात खबर

सहरसा. पूर्व विधायक किशोर कुमार मुन्ना ने सहरसा की अदालत में फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के ऊपर नालसी दायर की है. भारत के राष्ट्रपिता समेत आजादी के शहीदों तक को लेकर अपमानजनक टिप्पणी करने के खिलाफ यह मुकदमा दायर हुआ है. दूसरी ओर भोजपुरी गायिका नेहा सिंह राठौर ने कंगना पर भोजपुरी में तंज कसते हुए कहा है कि पद्मश्री पुरस्कार मिलने के बाद वो अलबला गयी है.

कंगना रनौत के हालिया सभी बयानों को लेकर पूर्व विधायक किशोर कुमार मुन्ना ने सहरसा व्यवहार न्यायालय में याचिका दायर करते हुए कहा है कि कंगना का बयान देश की संप्रभुता और देश के इतिहास के खिलाफ है. यह देश को तोड़नेवाला बयान हैं. इसलिए ऐसे बयानों पर रोक लगे और बयान देनेवालों को सजा मिले.

पूर्व विधायक ने कहा कि उन्होंने वरिष्ठ अधिवक्ता के नेतृत्व में याचिका दायर किया है. मैंने टाइम्स नाउ और कंगना रनौत के ऊपर याचिका दायर किया है. पूर्व विधायक ने बताया कि इस देश को महात्मा गांधी, चंद्रशेखर झा आजाद, भगत सिंह, सरदार वल्लभ भाई पटेल, अशफाक उल्लाह खां, वीर सावरकार सहित अन्य ने देश को आजादी दिलायी. देश 15 अगस्त, 1947 को आजाद हुआ.

नौ नवंबर को कंगना रनौत ने एक न्यूज चैनल पर बयान दिया कि भारत को 2014 में वास्तविक आजादी मिली है. 1947 में मिली आजादी भीख में मिली. यदि 1947 में देश को आजादी मिली तो कोई युद्ध क्यों नहीं हुआ. कहा कि इस प्रकार का बयान देश की आजादी के लिए अपना बलिदान देने वालों का अपमान है.

यह देश की संप्रभुता, अखंडता, गौरवशाली इतिहास की छवि को धूमिल करने जैसा है. भारत की आजादी में कोसी क्षेत्र के हजारों लोगों ने अपना योगदान दिया. पूर्व विधायक ने कहा कि मुझे उम्मीद है न्याय मिलेगा और इन सब पर अंकुश लगेगा.

इस मामले में जिला विधिवेत्ता संघ के अध्यक्ष अधिवक्ता सुदेश कुमार सिंह, सचिव अधिवक्ता मनोज कुमार सिंह, अधिवक्ता रवींद्र सिंह, संजय कुमार व विनोद सिंह ने बहस किया। सीजेएम ने मामले को राजेश कुमार के न्यायालय में स्थानांतरित कर दिया। इस मामले में अगली सुनवाई 22 नवंबर को होगी. इधर, भोजपुरी गायिका नेहा सिंह राठौर ने कंगना पर तंज कसते हुए कहा है कि वो अलबला गयी है और कुछ से कुछ बोल रही है.

इनपुट: मुकेश कुमार सिंह

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें