1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. saharsa
  5. agitated youths fired at the dance of bar balas in saharsa condition critical rdy

Bihar News: सहरसा में बार-बालाओं के नृत्य पर उत्तेजित युवकों ने चलायी गोली, हालत गंभीर

गोली लगने के बाद ग्रामीणों ने उसे गंभीर स्थिति में पीएचसी में भर्ती कराया, जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार कर सहरसा रेफर कर दिया. युवक के बायें पैर में गोली लगी है. बार बालाओं के नृत्य पर उत्तेजक हो कुछ युवकों ने अवैध हथियार से फायरिंग शुरू कर दी. गोली लगते ही वहां भगदड़ मच गयी.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
उत्तेजित युवकों ने चलायी गोली
उत्तेजित युवकों ने चलायी गोली
सांकेतिक तस्वीर

सहरसा. जम्हरा के भद्दी पासवान टोले में सरस्वती पूजा पर शनिवार की रात बिना प्रशासनिक अनुमति के सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन हुआ, जिसमें बार बालाओं का नृत्य हुआ और उत्तेजित होकर कुछ युवकों ने फायरिंग कर दी. गोली लगने से एक युवक बुरी तरह जख्मी हो गया. जख्मी 18 वर्षीय पवन पासवान बसनही थाना क्षेत्र के सुथनिया बस्ती का निवासी है.

डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार कर सहरसा रेफर कर दिया

आयोजक एवं ग्रामीणों ने उसे गंभीर स्थिति में पीएचसी में भर्ती कराया, जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार कर सहरसा रेफर कर दिया. डॉ बीके प्रशांत ने बताया कि युवक के बायें पैर में गोली लगी है. बार बालाओं के नृत्य पर उत्तेजक हो कुछ युवकों ने अवैध हथियार से फायरिंग शुरू कर दी. गोली लगते ही वहां भगदड़ मच गयी.

बेगूसराय में गोली लगने से युवक घायल

बेगूसराय के गढ़पुरा थाना क्षेत्र के मनिकपुर गांव में शनिवार रात गोली लगने से एक युवक के गंभीर रूप से घायल हो गया. सरस्वती पूजा के उपलक्ष्य में मनिकपुर गांव में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. कार्यक्रम के दौरान किसी बात को लेकर विवाद हो गया. इसमें हुई गोलीबारी में एक युवक घायल हो गया.

इसके बाद वहां अफरा-तफरी का माहौल हो गया. घायल युवक बलदेव यादव का पुत्र जोजो यादव बताया जाता है. घायल युवक को निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया है. थानाध्यक्ष मनीष कुमार आनंद ने बताया कि जिस युवक को गोली लगी है उसे ढूंढ़ने का प्रयास किया जा रहा है. किसी पक्ष के द्वारा लिखित शिकायत नहीं की गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें