तलाशी में तीन लाख 41 हजार 500 रुपये जब्त

कहराबनगांव : थाना पुलिस द्वारा रात्रि गश्ती के दौरान सोमवार रात एक बाइक की डिक्की से तीन लाख 41 हजार 500 रुपये बरामद कर जब्त कर लिया गया. बनगांव थानाध्यक्ष कमलेश कुमार ने बताया कि सोमवार रात बरियाही बाजार के कलाली चौक के समीप दो बाइक सवार को संदिग्ध अवस्था में देख तलाशी ली गयी. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 13, 2015 6:39 PM

कहराबनगांव : थाना पुलिस द्वारा रात्रि गश्ती के दौरान सोमवार रात एक बाइक की डिक्की से तीन लाख 41 हजार 500 रुपये बरामद कर जब्त कर लिया गया.

बनगांव थानाध्यक्ष कमलेश कुमार ने बताया कि सोमवार रात बरियाही बाजार के कलाली चौक के समीप दो बाइक सवार को संदिग्ध अवस्था में देख तलाशी ली गयी. तलाशी के दौरान हीरो होंडा बाइक नंबर-बीआर-19-ई-5681 की डिक्की में अवैध रूप से तीन लाख 41 हजार 500 रुपये पाया गया.

पूछताछ करने पर रुपये से संबंधित सही-सही जानकारी नहीं दे पाया कि रुपया कहां व किस उपयोग का है. दोनों युवक महिषी थाना क्षेत्र के झिटकी निवासी सूर्यनारायण चौधरी व ब्रह्मदेव चौधरी ने बताया कि वह मखाना का व्यापारी है.

चुनाव आयोग के निर्देशानुसार रुपये की सही जानकारी नहीं मिलने के कारण थानाध्यक्ष ने अपने वरीय अधिकारियों को सूचना दे बाइक व रुपये को जब्त कर लिया. फोटो – पैसा 10 – जब्त रूपये के साथ थानाध्यक्ष

Next Article

Exit mobile version