गंगिया चांप में डूब युवक की हुई मौत

बलवाहाट : सिमरी बख्तियारपुर प्रखंड के सोनपुरा पंचायत के बसतपुर निवासी रतिलाल यादव के 24 वर्षीय पुत्र रवींद्र यादव उर्फ रविन की चांप में डूब कर मौत हो गयी. मालूम हो कि गुरुवार की सुबह रविन अपनी फसल देखने खेत गया था. लौटने के क्रम में खेत के मेढ़ से पांव फिसलने के कारण गहरे […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 21, 2017 12:52 PM
बलवाहाट : सिमरी बख्तियारपुर प्रखंड के सोनपुरा पंचायत के बसतपुर निवासी रतिलाल यादव के 24 वर्षीय पुत्र रवींद्र यादव उर्फ रविन की चांप में डूब कर मौत हो गयी. मालूम हो कि गुरुवार की सुबह रविन अपनी फसल देखने खेत गया था. लौटने के क्रम में खेत के मेढ़ से पांव फिसलने के कारण गहरे पानी मे चला गया. जब तक आसपास के लोग बचाने के लिए वहां पहुंचे, तब तक युवक की सांस रुक चुकी थी. वृद्ध पिता सहित परिवार के सदस्यों को जब रविन की मौत की खबर मिली तो उनका हाल रो-रो कर बेहाल हो गया. रवींद्र की शादी नहीं हुई थी.
उसकी मां भी नहीं है. पूर्व विधायक अरुण कुमार यादव ने भी रतिलाल यादव को सांत्वना दी. वहीं बलवाहाट ओपी पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए सहरसा भेज दिया. छत्री यादव, धीरेंद्र यादव, संजय कुमार यादव, सुरेंद्र यादव, इंदल पासवान, विकास यादव देवनारायण यादव, लोचन पासवान आदि ने मृतक के पिता को ढ़ांढ़स बंधाया. सूचना पर अंचलाधिकारी ने हलका कर्मचारी को मौके पर भेजा.

Next Article

Exit mobile version