1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. rohatas
  5. student rjd leader shot dead in rohtas resident of buxar district tej pratap yadav attacked the government by tweeting said

बक्सर जिला निवासी छात्र राजद नेता की रोहतास में गोली मार कर हत्या, तेज प्रताप यादव ने ट्वीट कर सरकार पर बोला हमला, कहा...

By Kaushal Kishor
Updated Date

सासाराम : जिले के दिनारा थाना क्षेत्र में छात्र राजद नेता मनोज कुमार यादव की अपराधियों ने गोली मार कर शुक्रवार की देर रात हत्या कर दी. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, छात्र राजद नेता की हत्या को लेकर आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव ने ट्वीट कर हत्यारों की गिरफ्तारी कराने की मांग की है.

जानकारी के मुताबिक, रोहतास जिले के दिनारा थाना क्षेत्र के करहगर गांव के बधार में पुल के पास बरियारपुर पेट्रोल पंप से पेट्रोल लेकर अपने गांव पन्नापुर लौट रहे छात्र राजद नेता मनोज कुमार यादव को अपराधियों ने गोली मार दी. गोली लगने से छात्र राजद नेता मनोज यादव की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची दिनारा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर थाने ले आयी.

थानाध्यक्ष सियाराम सिंह ने बताया कि घटना शुक्रवार की रात करीब 9:00 बजे के आसपास की है. आवश्यक कार्रवाई पूरी कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सासाराम भेज दिया गया है. पुलिस मामले की छानबीन शुरू कर दी है. हालांकि, हत्या का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है.

छात्र राजद नेता की हत्या को लेकर आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव ने शनिवार की सुबह ट्वीट कर सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि कुशासनी राक्षस ने अब हमारे एक मजबूत सिपाही को निगल लिया है. साथ ही मुख्यमंत्री से आग्रह किया है कि हत्यारों की शीघ्र गिरफ्तारी कराएं. मालूम हो कि मनोज यादव बक्सर के धनसोई आरजेडी नेता मनोज कुमार बक्सर जिले के राजपुर थानाक्षेत्र के पानापुर के रहनेवाले थे. वह आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव के करीबी माने जाते थे.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें