1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. rohatas
  5. rohtas dm climbed on the water tank received a complaint asj

Video: पानी टंकी पर चढ़ गये रोहतास के डीएम, मिली थी काम में गड़बड़ी की शिकायत, वीडियो हुआ वायरल

नल जल योजना में अनियमितता की शिकायत पर जांच करने पहुंचे रोहतास के डीएम का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में जिलाधिकारी पानी की टंकी पर चढ़ते हुए दिख रहे हैं. वीडियो में दिखता है कि अधिकारियों के साथ योजना की जांच करने पहुंचे डीएम पानी टंकी के ऊंचे स्ट्रक्चर पर खुद चढ़कर जायजा ले रहे हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
पानी की टंकी पर डीएम
पानी की टंकी पर डीएम
प्रभात खबर

रोहतास. नल जल योजना में अनियमितता की शिकायत पर जांच करने पहुंचे रोहतास के डीएम का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में जिलाधिकारी पानी की टंकी पर चढ़ते हुए दिख रहे हैं. वीडियो में दिखता है कि अधिकारियों के साथ योजना की जांच करने पहुंचे डीएम पानी टंकी के ऊंचे स्ट्रक्चर पर खुद चढ़कर जायजा ले रहे हैं. यह वीडियो दिनारा का बताया जा रहा है.

शिकायत की पड़ताल

बुधवार को दिनारा पहुंचे रोहतास के डीएम धर्मेंद्र कुमार ने हरीवंशपुर पंचायत में बने पानी की टंकी के ऊंचे स्ट्रक्चर पर खुद चढ़कर परियोजना का मुआयना किया और शिकायत की पड़ताल की. रोहतास के जिलाधिकारी धर्मेंद्र कुमार को इस भीषण गर्मी में ऊंचे स्ट्रक्चर पर देखकर लोग दंग रह गये.

काम करनेवाली एजेंसी पर कार्रवाई

वहीं कार्य का जिम्मा संभाल रही एजेंसी में हड़कंप मच गया. जिलाधिकारी के साथ आये अधिकारियों ने बताया कि रोहतास जिले में नल जल योजना के तहत कुछ जगहों पर गड़बड़ी की शिकायत मिली थी. उन्हीं शिकायतों की जांच करने के लिए रोहतास के जिलाधिकारी धर्मेंद्र कुमार इन दिनों लगातार काम की जांच कर रहे हैं. जहां भी अनियमितता दिखती है, संबंधित अधिकारी और काम करनेवाली एजेंसी पर कार्रवाई की जा रही है.

जिले में हड़कंप

जिलाधिकारी की इस पहल से रोहतास जिले में हड़कंप मचा हुआ है. इसी कड़ी में बुधवार को रोहतास जिलाधिकारी धर्मेंद्र कुमार ने भीषण गर्मी में हर घर नल का जल योजना के तहत बने ऊंचे स्ट्रक्चरवाले पानी की टंकी पर खुद चढ़कर जांच की. डीएम रोहतास का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है.

इनपुट- दयानंद तिवारी

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें