1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. rohatas
  5. road accident in bihar news as siwan aurangabad and rohtas road accident caused 6 deaths skt

बिहार में सड़क हादसों से कोहराम: रोतहास में बालू लदे ट्रक ने तीन को रौंदा, सीवान व औरंगाबाद में भी मौतें

बिहार में अलग-अलग सड़क हादसों में आधा दर्जन लोगों की मौत हो गयी. रोहतास, सीवान और औरंगाबाद में हुए इन सड़क हादसों से कई घरों में मातम पसरा हुआ है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बिहार में सड़क हादसों से कोहराम
बिहार में सड़क हादसों से कोहराम
प्रभात खबर

बिहार में बीते कुछ घंटे के अंदर सड़क हादसे के कई मामले सामने आ गये हैं. औरंगाबाद, रोहतास और सीवान में भीषण सड़क हादसे ने आधे दर्जन लोगों की जान ले ली. सीवान में एक तेज रफ्तार अनियंत्रित बाइक सवार ने खड़ी ट्रक में टक्कर मार दी. जबकि रोहतास में बालू लदे ट्रक ने तीन लोगों को रौंद दिया. वहीं औरंगाबाद में थार कार ने बाइक पर सवार युवकों को रौंद दिया.

रोहतास में बालू लदे ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर, तीन की मौत

रोहतास में एक बालू लदे ट्रक ने बाइक पर सवार तीन लोगों को रौंद दिया. घटना तिलौथू थाना क्षेत्र के मल्हनीया गांव के पास की है. जहां मंगलवार की रात को बाइक सवार युवकों के साथ ये हादसा हुआ. बाइक पर सवार होकर तीनों युवक एक तिलक समारोह से वापस अपने गांव लौट रहे थे. तभी तेज रफ्तार से आ रहे बालू लदे एक ट्रक ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी. जिसके बाद तीनों युवकों की मौत मौके पर ही हो गयी. सभी मृतक सासाराम जिला के बताये जा रहे हैं.

सीवान में खड़ी ट्रक में बाइक की भिड़ंत

सड़क दुर्घटना की एक और घटना सीवान जिले की है. छपरा मुख्य मार्ग के नेशनल हाइवे पर ये हादसा हुआ. जहां एक अनियंत्रित बाइक ने खड़ी ट्रक में जोरदार टक्कर मार दी. बाइक पर तीन लोग सवार थे. एक की मौत मौके पर ही हो गयी. जबकि दो लोग बुरी तरह जख्मी हैं. सभी लोग एक शादी समारोह में शरीक होकर लौट रहे थे. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया.

औरंगाबाद में थार और बाइक की टक्कर, दो की मौत

सड़क हादसे की एक घटना औरंगाबाद की है जहां बुधवार सुबह एक थार ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी. इस घटना में दो लोगों की मौत हो गयी जबकि एक अन्य बाइक सवार के जख्मी होने की सूचना है. एन एच 139 दाउदनगर- पटना मुख्य पथ पर बड़का बिघा गांव के पास ये घटना घटी. तेज रफ्तार से आ रही थार अनियंत्रित होकर बाइक में टक्कर मार गयी. दो युवकों की मौत के बाद हंगामा मच गया और सड़क जाम भी किया गया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें